Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mundka के बाद अब दिल्ली के नरेला की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां

Mundka के बाद अब दिल्ली के नरेला इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है जिसे बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां डटी हुई हैं.

Mundka के बाद अब दिल्ली के नरेला की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के मुंडका इलाके की एक इमारत में लगी आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब राजधानी के ही नरेला (Narela Fire) इलाके में एक और भीषण आग की घटना सामने आई है. यहां प्लास्टिक की फैक्टरी में आग लग गई है. दमकल विभाग को आग लगने की सूचना रात 9 बजकर 10 मिनट पर मिली जिसके बाद आग को बुझाने के प्रयास शुरू हो गए हैं. 

वहीं इस आग की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 22 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. आग के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चला है. अभी तक किसी के हताहत होने की भी कोई सूचना नहीं मिली है. घटनास्थल के आसपास पुलिस और दमकल विभाग के कर्मियों ने घेराबंदी कर दी है. आसपास के लोगों को घटनास्थल से दूर किया जा रहा है.

गौरतलब है कि दिल्ली के नरेला में 24 घंटे के अंदर आगजनी की दूसरी घटना सामने आई है. इससे पहले शुक्रवार को मुंडका इलाके में मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एक इमारत में भीषण आग लग गई. इस हादसे में महिला समेत 27 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग झुलस गए थे. 

Akshay Kumar हुए कोविड पॉजिटिव, कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं हो पाएंगे शामिल

पुलिस ने इमारत के तीन मालिकों समेत पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. एनडीएमसी ने भी नरेला के जोनल आधिकारियों से पूरे मामले की 48 घंटे में डिटेल रिपोर्ट देने को कहा है.

Uddhav Thackeray ने बीजेपी को बताया फर्जी हिन्दुत्ववादी पार्टी, गठबंधन के लिए कही बड़ी बात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement