Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana: सीएम मनोहर लाल का ऐलान, अग्निवीरों को देंगे सरकारी नौकरी

Haryana सीएम मनोहर लाल खट्टर का Yoda day पर युवाओं से वादा 4 साल सेना में सेवा देने वाले अग्निवारों को गारंटी से देंगे सरकारी नौकरी.

Haryana: सीएम मनोहर लाल का ऐलान, अग्निवीरों को देंगे सरकारी नौकरी

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हरियाणा (Haryana) सीएम ने योग दिवस (Yoda day) के खास मौके पर अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर बड़ी घोषणा की है. जहां देशभर में युवा अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) का कड़ा विरोध कर रहे हैं वहीं हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि 4 साल सेना में सेवा देने वाले अग्निवीरों को हरियाणा सरकार सरकारी नौकरी देगी.

यह भी पढ़ेः Gyanvapi Case की सुनवाई कर रहे जज रवि कुमार दिवाकर का हुआ ट्रांसफर, दी गई थी जान से मारने की धमकी

सीएम का ट्वीट

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने युवाओं की भविष्य को लेकर जताई जा रही चिंता को लेकर बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने योग दिवस (Yoda day) के अवसर पर मंगलवार को ट्वीट करते हुए घोषणा की कि, "मैं घोषण करता हूं कि अग्निपथ योजना के तहत 4 वर्ष देश की सेवा करने के बाद वापस आने वाले अग्निवीरों को गारंटी के साथ हरियाणा सरकार में नौकरी दी जाएगी."

यह भी पढ़ेः International Yoga Day: मैसूर पैलेस में पीएम मोदी ने किया योग, 15 हजार लोग साथ में रहे शामिल

हरियाणा में हुआ था विरोध प्रदर्शन

हरियाणा (Haryana) में अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर भारी बवाल हुआ था. हरियाणा के पलवल में प्रदर्शनकारियों ने डीसी के घर पर पत्थरबाजी की थी. वहीं योजना के विरोध में रोहतक में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली थी. अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के विरोध में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के साथ NH-48 को जाम किया था. जानकारी के मुताबिक विरोध प्रदर्शनों के दौरान पलवल, महेंद्रगढ़ और जींद में आगजनी की घटनाएं हुईं. हिसार में रोड जाम करने पर 100 से ज्यादा युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही राज्य के युवा अग्निपथ योजना का विरोध करने दिल्ली भी जा रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement