Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Siddhanth Kapoor: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को मिली जमानत, कल ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

सोमवार को बेंगलुरु के एक होटल में रेव पार्टी चल रही थी. इसी दौरान यहां पुलिस ने छापेमारी की थी. इसमें सिद्धांत को हिरासत में लिया गया था.

Siddhanth Kapoor: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को मिली जमानत, कल ड्रग्स मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Siddhanth Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार को श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया था. अब इस मामले में सिद्धांत को जमानत मिल गई है. उनके साथ हिरासत में लिए गए 4 अन्य लोगों को भी जमानत दे दी गई है. बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलेद का कहना है कि सिद्धांत और बाकी 4 लोगों को अब आगे की कार्रवाई के लिए थाने में पेश होना होगा. 

क्या था मामला
सोमवार को बेंगलुरु की एमजी रोड के एक होटल में रेव पार्टी चल रही थी. इसी दौरान यहां पुलिस ने छापेमारी की थी. इस छापेमारी में शक्ति कपूर के बेटे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत के साथ अन्य 4 लोगों को हिरासत में लिया गया था. बता दें कि मेडिकल टेस्ट में भी सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी.  डीसीपी गुलेद के मुताबिक छापमारी के दौरान 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहां किसी के पास ड्रग्स नहीं मिली थी लेकिन  एमडीएमए और गांजा पास में ही पड़ा मिला था. सभी की मेडिकल जांच कराई गई तो सिद्धांत समेत पांच लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया था. उन्होंने बताया था कि इस मामले में सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी.

पहले भी लग चुका है ड्रग्स का आरोप
सिद्धांत कपूर पहले भी ड्रग्स मामले में फंस चुके हैं. मुंबई के जुहू में हुई एक पार्टी के दौरान उनको पुलिस ने अरेस्ट किया था. बताया जाता है कि साल 2008 में हुई इस पार्टी में वो भी मौजूद थे जहां पर काफी मात्रा में एमडीएमए और कोक का इस्तेमाल हुआ था. सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट भी किया गया था.  उस दौरान सिद्धांत उस रेस्टोरेंट में डिस्क जॉकी के तौर पर काम करते थे.

ये भी पढ़ें: Shraddha Kapoor ने जेब खर्च के लिए कॉफी शॉप में की थी नौकरी, पहली फिल्म रही थी FLOP

श्रद्धा कपूर पर भी लग चुका है ड्रग्स का आरोप
सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में आ चुका है. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर NCB के रडार पर आई थीं. इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ भी की थी. श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म छिछोरे में एक साथ काम भी किया था.  बताया गया था कि श्रद्धा कपूर ने सुशांत के फार्म पर पार्टी में भी शिरकत की थी. इस पर श्रद्धा ने कहा था कि वह सिर्फ पार्टी में गई थीं उन्होंने ड्रग्स नहीं ली. 

ये भी पढ़ें- पहले भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं Shakti kapoor के दोनों बच्चे, जानें बेटे सिद्धांत की करियर रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement