Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज से भिड़ गई मुर्गी, चोंच मार-मारकर ली जान

मुर्गी और बाज की लड़ाई वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बाज शिकार के चक्कर में खुद ही शिकार बन जाता है.

VIRAL VIDEO: अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज से भिड़ गई मुर्गी, चोंच मार-मारकर ली जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब बच्चों की बात आती है तो मां कुछ भी कर जाती है. चाहे अपनी जान की बाजी भी क्यों न लगानी पड़ा जाए मां कभी पीछे नहीं हटती. कुछ ऐसा ही जज्बा एक वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है जहां एक मुर्गी अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए बाज से भिड़ गई. जरा सोचिए दुनिया के सबसे खतनाक पक्षी और करीब 6 किलो वजन उठाकर उड़ने की क्षमता रखने वाले बाज के आगे मुर्गी एक पल के लिए भी नहीं घबराई.

मुर्गी और बाज की लड़ाई वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बाज शिकार के चक्कर में खुद ही शिकार बन जाता है. बाज मुर्गी के बच्चों का शिकार करने आया था लेकिन वह खुद ही मुर्गी का शिकार बन जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटे आकार का एक बाज मुर्गी के बच्चों का शिकार करने के लिए जैसे ही नीचे उतरा वैसे ही बच्चों को बचाने के लिए मुर्गी उसपर झपट पड़ती है.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुर्गी के अचानक हमले से बाज उड़ नहीं पाता है. मुर्गी पैरों से पकड़कर अपनी चोंच से बाज को इतना मारती है कि बाज देखते ही देखते अपनी जान गंवा देता है. वीडियो काफी हैरान करने वाला है. वीडियो को naturegoesmetal नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

यह भी पढ़ें:  Google Map पर मिनटों में चेक करें ट्रेन का लाइव स्टेटस, ये है तरीका

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement