Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां ने भीख मांगकर इकठ्ठा किए 80 हजार सिक्के, बेटे ने Scooty खरीद पूरा किया सपना

राकेश राज्य के बाहर मजदूरी करते हैं और इनकी मां भीख मांगकर अपना गुजारा करती हैं.

मां ने भीख मांगकर इकठ्ठा किए 80 हजार सिक्के, बेटे ने Scooty खरीद पूरा किया सपना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के सालेम में सिक्को से सपनों की बाइक खरीदने वाली खबर तो अपने पढ़ी ही होगी. अब उसी से मिलती-जुलती एक और खबर पश्चिम बंगाल से सामने आ रही है. 

दरअसल यहां नदिया जिले का एक युवक बड़ी-बड़ी बाल्टियों में 80 हजार सिक्के इकठ्ठा कर अपने नजदीकी शोरूम पहुंच गया. राकेश पांड़े नाम का यह युवक सिक्कों से अपनी मनपसंद स्कूटी खरीदना चाहता था. फिर क्या था, शोरूम के कर्मचारी जमीन पर बैठ गए और सिक्कों को गिनने का सिलसिला शुरू हुआ. 

जानकारी के अनुसार, राकेश राज्य के बाहर मजदूरी करते हैं और इनकी मां भीख मांगकर अपना गुजारा करती हैं. मां भी अपने बेटे की इच्छाओं को पूरा करने के लिए एक-एक कर पैसा इकठ्ठा कर रही थीं. दोनों ने मिलकर जैसे-तैसे 80 हजार इकठ्ठा किए और तब जाकर राकेश का यह सपना पूरा हो सका.

ये भी पढ़ें- अगले साल से दो बार होगा CUET, सिर्फ 12वीं क्लास पर आधारित होगा सिलेबस

इधर मामले को लेकर शोरूम के मैनेजर ने बताया कि इससे पहले वे 10 से 12 हजार तक के सिक्के ले चुके हैं लेकिन इस बार जो हुआ वो थोड़ा अलग अनुभव था. मैनेजर ने कहा, 'एक मां ने जिस तरह तकलीफ सहकर अपने बेटे के लिए पैसे जमा किए, यह वाकई में तारीफ के काबिल है. आगे भी हमसे जो बन पाएगा हम उसके लिए करेंगे.'

वहीं राकेश का कहना है कि उन्होंने यह स्कूटी अपनी मां के लिए  खरीदी है. उन्होंने कहा, 'मैं बाल्टी से पैसा लाया हूं क्योंकि मेरे पास कोई बैग नहीं था. मुझे उम्मीद नहीं थी की मां मेरे लिए पैसा जमा कर मुझे स्कूटी खरीदने के लिए बोलेगी. मैं बहुत खुश हूं.' 

(इनपुट- के.टी.अल्फी)

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement