trendingPhotosDetailhindi4104916

Indian Cricketers Wives: विराट से रोहित तक, इन क्रिकेटर की पत्नियां हैं फिटनेस और ब्यूटी के लिए काफी फेमस

कई Indian Cricket Team के खिलाड़ियों की पत्नियां ब्यूटी और फिटनेस को लेकर बहुत ही फेमस हैं. चलिए इनके बारे में बताते हैं.

डीएनए हिंदीः भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इन दिनों वर्ल्ड कप (World Cup 2023) को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. मैदान पर उनका जलवा देखने को मिल रहा है. अब तक टीम (Indian Cricket Team) का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. क्रिकेटर्स ही नहीं उनकी पत्नियां भी ग्लैमर, ब्यूटी और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज हम आपको विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत 5 क्रिकेटर्स की वाइफ के बारे में बताने वाले हैं जो ब्यूटी और फिटनेस (Indian Cricketers Wives) को लेकर बहुत ही फेमस हैं.

1.virat kohli and anushka sharma

virat kohli and anushka sharma
1/5

फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले से ही काफी फेमस हैं. वह बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं. विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी ब्यूटी और फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं.



2.rohit sharma and ritika sajdeh

rohit sharma and ritika sajdeh
2/5

रितिका सजदेह इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी अक्सर कैजुअल लुक में नजर आती है. रितिका सजदेह काफी सुंदर हैं वह कई बार रोहित शर्मा को सपोर्ट करती हुई मैदान पर भी नजर आती हैं.



3.k l rahul and athiya shetty

k l rahul and athiya shetty
3/5

के एल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. अथिया शेट्टी सुनिल शेट्टी की बेटी हैं. अथिया शेट्टी अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं



4.hardik pandya and natasha

hardik pandya and natasha
4/5

हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा एक मॉडल है. वह अपने ग्लैमरस लुक और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अपनी ब्यूटी की भी काफी केयर करती हैं.



5.Jasprit Bumrah And Sanjana Ganesan

Jasprit Bumrah And Sanjana Ganesan
5/5

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन अपनी फिटनेस और ब्यूटी को लेकर काफी फेमस हैं. संजना गणेशन एंकर हैं वह हमेशा से ही काफी ग्लैमरस है और उनके लुक्स बहुत ही अच्छे हैं.



LIVE COVERAGE