trendingPhotosDetailhindi4133666

Navratri Dandiya Nights: नवरात्रि में डांडिया नाइट्स के लिए ट्रेंड में हैं ये लहंगा-चोली, जानें कौन सा रंग लगेगा सबसे प्यारा

जल्द ही देशभर में नवरात्रि उत्सव शुरू हो जाएगा. नवरात्रि के नौ दिनों में कई स्थानों पर देवी का आगमन होता है. देवी के आगमन पर गरबा और डांडिया खूब खेला जाता है. अगर आपको इस उत्सव में पहने के लिए लहंगा-चोली चाहिए तो यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन और कलर.

नवरात्रि के नौ दिनों गरबा और डांडिया का आयोजन होता है. तो आप नवरात्रि उत्सव में हिस्सा लेने के लिए लहंगा-चोली लेना चाहती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि गरबा, डांडिया में किस तरह का लहंगा पहनना चाहिए. आइए तैयार हो जाएं. 
 

1.नवरात्रि पर डांडिया के लिए बेस्ट हैं ये लहंगा-चोली

नवरात्रि पर डांडिया के लिए बेस्ट हैं ये लहंगा-चोली
1/5

नवरात्रि उत्सव के दौरान कढ़ाई और कांच के काम वाले लहंगों की काफी मांग रहती है. ये लहंगे वजन में हल्के हैं और आप इनमें आसानी से गरबा या डांडिया खेल सकती हैं.
 



2.नवरात्रि पर डांडिया के लिए बेस्ट लहंगा-चोली

नवरात्रि पर डांडिया के लिए बेस्ट लहंगा-चोली
2/5

अगर आप नवरात्रि पर स्टाइलिश लुक और डिफरेंट आउटफिट चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहन सकती हैं. इस लहंगे को पहनने के बाद आपका लुक स्टाइलिश और खूबसूरत लगेगा. इन लहंगों पर खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट और कढ़ाई का काम किया गया है.
 



3.नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली

नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली
3/5

इस समय मार्केट में वर्क वाले लहंगे भी ट्रेंड में हैं. इस तरह के लहंगा सेट बाजार में आसानी से मिल जाते हैं. साथ ही आपको कम से कम कीमत में अच्छे लहंगे भी मिल सकते हैं.
 



4.नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली

नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली
4/5

कढ़ाई वर्क वाला लहंगा पहनने के बाद आप हजारों की भीड़ से अलग नजर आएंगी. साथ ही आप इस स्टाइल के लहंगे अलग-अलग डिजाइन में बनवा सकती हैं.
 



5.नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली

नवरात्रि के लिए बेस्ट लहंगा चोली
5/5

अगर आप पूरा लहंगा नहीं चाहती हैं तो आप पैठनी साड़ी वाला लहंगा पहन सकती हैं. ये लहंगा चोली ड्रेस दूसरों से ज्यादा खूबसूरत लगेंगी.
 



LIVE COVERAGE