trendingPhotosDetailhindi4109617

New Year 2024: दिल्ली के इन 5 जगहों पर एन्जॉय करें न्यू ईयर, यादगार रहेगा साल का पहला दिन

Picnic Spots In Delhi For New Year: नए साल पर दोस्तों और परिवार के साथ घूमने के लिए बाहर जाना चाहते हैं तो दिल्ली की ये जगहें बेस्ट हैं.

डीएनए हिंदीः सभी लोगों को नए साल (New Year 2024) का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब यह इंतजार खत्म होने वाला है. नया साल आते ही लोग अपने-अपने तरीके से जश्न मनाते हैं. कई लोग दोस्तों को साथ पार्टी करते हैं तो वहीं कई लोग दोस्तों और परिवार के साथ घूमने के लिए बाहर (Best Picnic Spots In Delhi) निकलते हैं. अगर आप दोस्तों या परिवार के साथ नया साल सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो दिल्ली की इन जगहों (Picnic Spots In Delhi For New Year) पर जा सकते हैं. आप चाहे तो 31 दिसंबर संडे की शाम को भी यहां एन्जॉय कर सकते हैं.

 

1.India Gate

India Gate
1/5

दिल्ली का इंडिया गेट बहुत ही फेमस प्लेस है. यहां पर आस-पास के पार्क में बैठकर आप मजे से एन्जॉय कर सकते हैं. इंडिया गेट पर आस-पास पॉपकॉर्न, आइसक्रीम और खाने की चीजों के कई स्टॉल मिल जाएंगे.



2.Lodhi Garden

Lodhi Garden
2/5

दिल्ली का लोधी गार्डन फेमस पिकनिक स्पॉट्स में से एक है. यहां पर नए साल पर जा सकते हैं. यहां नेचर फोटोग्राफी कर सकते हैं. यहां पर एंट्री का चार्ज नहीं है.



3.Nehru Park

Nehru Park
3/5

दिल्ली चाणक्यपुरी का नेहरू पार्क पिकनिक के लिए बेस्ट जगह है. यहां पर आप बैठकर दिल्ली के मौसम का लुफ्त ले सकते हैं. यहां पर कोई एंट्री फीस भी नहीं देनी होती है.



4.Sanjay Lake

Sanjay Lake
4/5

त्रिलोकपुरी की आर्टिफीशियल लेक नए साल के मौके पर घूमने के लिए बेस्ट जगह है. यहां पर आप दोस्तों और परिवार के साथ जा सकते हैं.



5.Sunder Nursery

Sunder Nursery
5/5

दोस्तों और परिवार के साथ खूबसूरत बगीचों में नया साल मनाना है तो पिकनिक के लिए सुंदर नर्सरी एक बेस्ट जगह है. यहां पर आप कॉफी शॉप में भी खा पी सकते हैं. इन जगहों पर सुंदर फोटो क्लीक कर लम्हों को यादगार बना सकते हैं.



LIVE COVERAGE