trendingPhotosDetailhindi4072241

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: राखी सावंत और उर्फी जावेद की ये तस्वीरें देखकर आप ही बता दिजिए- कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल

राखी सावंत का ए़डवांस वर्जन उर्फी जावेद बन गई हैं. दोनों ही बिंदास केवल ड्रेस से ही नहीं, अपनी बातों से भी हैं, लेकिन दोनों में बोल्ड ज्यादा कौन है?

डीएनए हिंदीः इंडियन टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने स्टाइल और फैशन के साथ ही अपने कंट्रोवर्शियल बयान के लिए जानी जाती हैं. उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाआ रहती हैं, जबकि अब राखी अपनी शादी को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. हालांकि एक समय राखी भी अपने बड़बोलेपन के साथ ही अपनी रीविलिंग ड्रेस के लिए भी जानी जाती थीं, चलिए आज उर्फी और राखी की तस्वीरों की देखकर तय करें कौन है ज्यादा हॉट और बोल्ड.

1. Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल

 Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल
1/7

राखी सावंत किसी न किसी कारण से अक्सर चर्चाओं में तो बनी ही रहती हैं, लेकिन उर्फी जावेद भी उनसे कुछ कम नहीं हैं. उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसेस की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों में से सबसे बड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन कौन है? 



2.Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल
2/7

हाल ही में एंटरटेनमेंट लाइव से बातचीत करते हुए, जब राखी से पूछा गया कि सोशल मीडिया सेंसेशन कौन है राखी सावंत या फिर उर्फी जावेद? इस सवाल के जवाब में राखी ने कहा- ‘वो तो मेरी चेली है, उसे मीडिया में लाने वाली ही मैं हूं.’



3.Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल
3/7

अजीबोगरीब कपड़े पहनने में राखी भी नहीं पीछे नहीं हैं. राखी कभी सड़क पर स्पाइडर मैन बन जाती हैं तो कभी दीपिका पादुकोण के पद्मावती के ड्रेस पहन कर उतर आती हैं. 



4.शार्ट ड्रेस और क्लीवेज शो करने में नहीं पीछे

शार्ट ड्रेस और क्लीवेज शो करने में नहीं पीछे
4/7

शार्ट ड्रेस और क्लीवेज शो करने में राखी की तरह उर्फी भी हैं. हालांकि राखी से कुछ ज्यादा ही उर्फी ने अपने ड्रेस को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है. लेकिन दोनों में ज्यादा कौन हॉट है, आप तय कर लें.



5.रेप से बचने के लिए लोअर गारमेंट में पहना था लॉक

रेप से बचने के लिए लोअर गारमेंट में पहना था लॉक
5/7

उर्फी को कभी ब्लेड्रे तो कभी चेन से बनी ड्रेस में तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपको याद है कि एक बार राखी ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके लोअर पार्ट में ताला लगा था. इसे पीछे राखी का तर्क था कि उनका कोई रेप नहीं कर पाएगा.



6.अक्सर पार्टी करते या सड़क पर मस्ती करते आती हैं नजर

अक्सर पार्टी करते या सड़क पर मस्ती करते आती हैं नजर
6/7

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल दोनों साथ में अक्सर पार्टी करते या सड़क पर मस्ती करती नजर आ ही जाती हैं. 



7.Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल
7/7

Rakhi Sawant VS Urfi Javed: कौन है ज्यादा बोल्ड-हॉट एंड ब्यूटीफुल



LIVE COVERAGE