trendingPhotosDetailhindi4025399

Summer Fashion Tips: गर्मियों में Mens Clothing चुनते समय रखें इन बातों का ध्यान

मर्दों के लिए क्या सही रहता है गर्मियों में? इन टिप्स के साथ रखिए अपना फैशन स्टेटमेंट चकाचक ...

गर्मी में कपड़ों (Summer Fashion) को सही तरीके चुनना बहुत मायने रखता है. यह हमारे शरीर को तेज धूप से बचाने के साथ-साथ कूल दिखने में भी मदद करता है. इसलिए गर्मी में कपड़े खरीदते समय खास ध्यान रखना चाहिए. कपड़े का कलर, स्टाइल, ब्रांड इन सब बातों का ध्यान रखने के बाद ही इसे खरीदना चाहिए. आए जानते हैं Men's Fashion से जुड़े कुछ खास टिप्स. 

1.इस्तेमाल करें हल्के कपड़े

इस्तेमाल करें हल्के कपड़े
1/5

कपड़े चुनने करते समय ध्यान रखें कि वह सूती, खादी या शिफॉन का हो. इससे आपके शरीर को ठंडक मिलेगी और पहनने में कंफर्टेबल रहेगा. कोशिश करें कि गर्मियों मे फुल स्लीव ड्रेस का ज्यादा उपयोग हो.



2.कपड़ा खरीदते समय रखें इसका ध्यान

कपड़ा खरीदते समय रखें इसका ध्यान
2/5

कपड़ा खरीदते समय ध्यान रखें कि वह सिल्क, नायलॉन, वेलवेट के कपड़े से न बना हो. इस तरह के कपड़े गर्मी में शरीर के लिए अच्छे नहीं होते हैं. इससे इन्फेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है. 



3.गर्मी में काले रंग के कपड़ों को करें किनारा

गर्मी में काले रंग के कपड़ों को करें किनारा
3/5

गर्मी के मौसम में कपड़ा चुनते समय डार्क रंग के कपड़े से बचना चाहिए इसलिए काले रंग के कपड़े को किनारा करें और व्हाइट लेमन, मून लाइट पिंक, पीच, केसरिया या आसमानी जैसे हल्के रंग वाले कपड़ों को पहनें.



4.गमछा भी बन सकता है आपका स्टाइल स्टैट्मन्ट

गमछा भी बन सकता है आपका स्टाइल स्टैट्मन्ट
4/5

गर्मी में लू बड़ी समस्या बनकर आती है. इससे बचने के लिए आप गमछे को अपने फैशन के साथ जोड़ सकते हैं. यह आपके सिर व चेहरे को तेज धूप से बचाकर रखता है. बाजार में ट्रेंडी और स्टाइलिश गमछे उपलब्ध हैं. 



5.स्टाइलिश कपड़ों के साथ जोड़ें ट्रेंडी कैप और गॉगल्स

स्टाइलिश कपड़ों के साथ जोड़ें ट्रेंडी कैप और गॉगल्स
5/5

गमछा यदि आपके फैशन को सूट नहीं कर रहा है तो ट्रेंडी कैप और गॉगल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह आपके फैशन को भी चार-चांद लगा देगा. ऐसे कपड़े आपको यूवी किरणों से बचाने में मददगार साबित होते हैं. 



LIVE COVERAGE