trendingPhotosDetailhindi4070623

Virat Anushka Alibaug House की इंटीरियर डिजाइनर हैं सुजैन खान, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजर

भारत के सबसे लो​कप्रिय जोड़े में से एक क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अलीबाग (Virat Kohli Anushka Sharma Alibagh House) में एक 4 बीएचके विला लिया है. उनका यह विला 8 एकड़ जमीन पर बना हुआ है. उनके इस घर इंटीरियर मशहूर डिजाइनर सुहैन खान ने किया. इसी के बाद विराट और अनुष्का के महल से भी सुंदर आशियानें की तस्वीरें सामने आई है. 

डीएनए हिंदी: भारत के सबसे लो​कप्रिय जोड़े में से एक क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अलीबाग (Virat Kohli Anushka Sharma Alibagh House) में एक 4 बीएचके विला लिया है. उनका यह विला 8 एकड़ जमीन पर बना हुआ है. उनके इस घर इंटीरियर मशहूर डिजाइनर सुहैन खान ने किया. इसी के बाद विराट और अनुष्का के महल से भी सुंदर आशियानें की तस्वीरें सामने आई है. 

1.विराट और अनुष्का ने 19 करोड़ में खरीदा विला ​

विराट और अनुष्का ने 19 करोड़ में खरीदा विला ​
1/5

विराट और अनुष्का के अलीबाग स्थित घर की कीमत 19 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसके इंटीरियर पर भी काफी पैसा खर्च किया गया है. हर एक चीज बहुत ही सहजता और अलग तरीके से डिजाइन की गई है. 



2.आउडोर पूल और गार्डन को बनाया गया बेहद आकर्षक

आउडोर पूल और गार्डन को बनाया गया बेहद आकर्षक
2/5

हाईटेक सुविधाओं और बेहतरीन इंटीरियर से सजा उनका आउटडोर पूल काफी बेहतरीन है. विराट कोहली के अलीबाग विला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल गई हैं. इस खूबसूरत महल को देखकर लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.



3.घर की एंट्री से लेकर लिविंग रूम बेहतरीन

घर की एंट्री से लेकर लिविंग रूम बेहतरीन
3/5

घर की एंट्री से लेकर लिविंग रूम और स्वीमिंग पूल का एरिया भी काफी सुंदर है. उनके इस घर की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे नजरे हटा पाना बहुत ही मुश्किल है.



4.ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने किया इंटीरियर डिजाइन

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने किया इंटीरियर डिजाइन
4/5

विराट और अनुष्का के इस घर का इंटीरियर काफी सोच समझकर लगाया गया है. इसका इंटीरियर मशहूर डिजाइन और एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया है. सुजैन खान पेशें से इंटीरियर डिजाइनर हैं.



5.व्हाइट थीम पर सजाया गया है विराट अनुष्का का घर

व्हाइट थीम पर सजाया गया है विराट अनुष्का का घर
5/5

इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने विराट और अनुष्का के अलीबाग घर को व्हाइट थीम पर सजाया है. उनका यह विला किसी सपनों के महल से कम नहीं है.  



LIVE COVERAGE