Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fashion Trends Mistakes: हाइट कम है तो इन 3 गलतियों से बचें, वरना खूबसूरत ड्रेस भी लगेगी भद्दी

अगर आपकी हाइट कम है तो कुछ फैशन मिस्टेक्स आपको बिलकुल नहीं करने चाहिए क्योंकि ऐसा करके आप न केवल शार्ट दिखेंगी, बल्कि आपका ओवर ऑल लुक गड़बड़ हो जाएगा.

Latest News
Fashion Trends Mistakes: हाइट कम है तो इन 3 गलतियों से बचें, वरना खूबसूरत ड्रेस भी लगेगी भद्दी

3 Fashion Trends To Avoid If You Are Short

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शार्ट हाइट में कपड़े का चयन बहुत ही सोच समझकर करना होता है. केवल फैशन ट्रेंड्स को देखकर आप अपने लिए अगर कपड़े लेंगी तो संभव है कि वो आपके फिगर और हाइट के लिए हमेशा बेस्ट न हो. कई बार फैशन मिस्टेक के कारण ही हाइट ज्यादा कम दिखती है और इसका असर पूरी पर्सनालिटी पर पड़ता है.

एक छोटी और दुबली लड़की होने का मतलब है कि आप बहुत प्यारी और मनमोहक हैं, लेकिन अपनी लंबाई के अनुसार कपड़े पहने से आपको स्टाइलिश टैग भी मिल सकता है. जिस तरह औसत कद काठी वाली महिलाओं की तुलना में एक पतली या ज्यादा मोटी महिला को अपने लिए कपड़े चुनते हुए सजग रहना होता है, उसी तरह कम हाइट वालों को भी कुछ गलतियां कपड़े को चुनते हुए नहीं करनी चाहिए. 

हाइट है कम तो न करें ये गलती

ओवरसाइज़्ड एवरीथिंग: सुपर बैगी कपड़े इस साल फैशन में हैं और बोल्ड लुक देंगे लेकिन जिनकी हाइट कम है उनके लिए ये फैशन ट्रेंड बिलकुल नहीं है. क्योंकि ये फैशन आपको और छोटा और अनकंफर्टेबल बना देगा. इसकी जगह आप नॉर्मल ट्रेंडी बैग कैरी करें. वहीं बड़े आकार की जैकेट के साथ फ्लेयर्ड लेग जींस पहनने के बजाय अधिक संतुलित और लंबा दिखने के लिए फ्लेयर्ड जींस के साथ फिटेड बॉडीसूट पेयर करें. ओवरसाइज़्ड टॉप-वियर के साथ फिटेड जींस या लॉन्ग बूट्स आपको लंबा और स्टाइलिश लुक देगी.

 घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट और ड्रेस: ​​कोई भी ड्रेस या स्कर्ट जो आपको बीच में काटती है, आपकी लंबाई को और कम कर देगी. इससे आप छोटी दिखेंगी. अपने फ्रेम को आधे में काटने वाले आउटफिट को पहनने के बजाय ऐसी ड्रेस लें जो आपके घुटनों से ऊपर या आपके टखने तक हो और इसके लिए आप वन पीस लें स्कर्ट के बजाए.

लो-राइज़ जीन्स: फैशन हर कुछ वर्षों में दोहराता है और 2000 के दशक की शुरुआत में खुद को मिड्रिफ दिखाने को लेकर था और साल 2023 में फिर से ये फैशन यू टर्न ले लिया है. विशेष रूप से कार्गो पैंट और स्कर्ट का फैशन ट्रेंड में है. जब बेली बटन को फ्लॉन्ट करने की बात आती है तो यह चलन बहुत अच्छा लग सकता है लेकिन दुख की बात है कि यह एक कम हाइट वाले लोगों के लिए नहीं है.  लो राइज जींस आपके पैरों को पहले से छोटा दिखा सकती है. अपनी लो राइज जींस की जगह आप हाई राइज के साथ ट्रेड करें और आप देखेंगे कि इससे आपके पैर लंबे दिखेंगे और आप लंबी दिखेंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement