Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Valentine's Day पर दिखना है क्लासी और स्टाइलिश तो फाॅलो करें ये Fashion Tips

Valentine's day date: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है. ऐसे में कपल्स डेट पर जाते हैं और वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हैं. इस दिन प्रेमी जोड़े अपने पार्टनर को स्पेशल फील करने के लिए डेट प्लान करते हैं. ऐसे में आप डेट लुक को डिसाइड करते वक्त ये गलतियां बिल्कुल न करें.

Latest News
Valentine's Day पर दिखना है क्लासी और स्टाइलिश तो फाॅलो करें ये Fashion Tips

Valentine's Day Outfit Ideas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

14 फरवरी को वैलेंटाइंस डे (Valentine's day) है. इस दिन प्रेमी जोड़ा या शादीशुदा जोड़ा अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए डेट प्लान करते हैं. यह दिन कपल्स के लिए बेहद खास होता है. लड़कियां अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने के लिए खूबसूरत तरह से तैयार होती हैं. कई बार खूबसूरत दिखने की चाहत में (Fashion Tips) लड़कियां गलत ऑउटफिट चुन लेती हैं. अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आपको बॉडी टाइप के (Valentine's Day Outfit Ideas) अनुसार ही कपड़ों को चुनना चाहिए.

 लुक (Valentine Day Look)

अक्सर डेट के दिन लोग इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि अपने लुक को कैसे स्टाइल करें. आज हम आपको कुछ कॉमन स्टाइलिंग मिस्टेक्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें हमें अवॉयड करना चाहिए.

टिप्स (Valentine's Day Fashion Tips) 

- अपने लुक को थीम के हिसाब से ही स्टाइल करें, यानी आप वेस्टर्न और मॉडर्न वियर के हिसाब से ही अपनी आउटफिट को चुनें और उसे स्टाइल करें.
 
- इस दिन आप रेड, ब्लैक, पिंक, जैसे सॉलिड कलर्स पहन सकती हैं, ये कलर्स रात के समय बेस्ट लुक देंगे.

- अगर आप दिन के समय डेट पर जा रही हैं तो पीच, व्हाइट, जैसे लाइट कलर्स पहन सकती हैं. 

- रेड कलर के आउटफिट को  लाइट शेड लिप्टिक के साथ पेसर करें.

- अपने मेकअप को अच्छे से अप्लाई नहीं करेंगी, तो आपका चेहरा काफी अजीब दिखेगा. ऐसे में इसे सही तरह से ब्लेंड करें ताकि ये भड़कीला न दिखे.

- अक्सर लोगों को लगता है, कि अलग-अलग तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से उनकी त्वचा खूबसूरत दिखेगी, पर ऐसा नहीं होता है. चेहरे पर हमेशा लिमिटेड प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें.

- लुक को कम्प्लीट करने के लिए आप ज्वेलरी या एक्सेसरीज पहनें. यह आपको काफी एलिगेंट लुक देगा.

- वेस्टर्न ड्रेस के साथ आप हाई हील्स को चुनें. इससे आप संदर और कॉन्फिडेंट दिखेंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement