Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wedges Heels से लेकर ब्लॉक हील्स तक, चूड़ीदार सूट पर खूब जचेंगी ये फुटवियर, स्टाइल में दिखेंगी सबसे अलग

Footwear Styling Tips: चूड़ीदार सूट के साथ इन खास फुटवियर को ट्राई करें, इससे आप पार्टी और दूसरे फंक्शन में बिल्कुल परफेक्ट नजर आएंगी. 

Wedges Heels से लेकर ब्लॉक हील्स तक, चूड़ीदार सूट पर खूब जचेंगी ये फुटवियर, स्टाइल में दिखेंगी सबसे अलग

Wedges Heels से लेकर ब्लॉक हील्स तक, चूड़ीदार सूट पर खूब जाचेंगे ये फुटवियर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः पार्टी या फंक्शन के लिए स्टाइलिश कपड़ों की जितनी जरूरत होती है, उतनी ही जरूरत फुटवियर की भी होती है. ऐसे में कितनी भी अच्छी (Fashion Trends) ड्रेस क्यों न हो अच्छा फुटवियर नहीं है तो आप कंफर्टेबल नहीं नजर आएंगी. इसलिए अलग-अलग तरह की ड्रेस के साथ अच्छा और कंफर्टेबल फुटवियर भी चुनना चाहिए. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे बेहतरीन फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप चूड़ीदार सूट के साथ स्टाइल कर सकती हैं. इतना नहीं इसे आप (Best Footwear For Churidar) हर इवेंट पर भी ट्राई कर सकती हैं, तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

ब्लॉक हील्स

आजकल महिलाएं हील्स पहनना ज्यादा पसंद करती हैं, अगर आप भी हील्स पहनना पसंद करती हैं, तो चूड़ीदार सूट के साथ ब्लॉक हील्स ट्राई कर सकती हैं. इस तरह का लुक पार्टी और दूसरे फंक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट होता है. साथ ही आप अलग-अलग तरह के ऑप्शन को ट्राई कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर के इन मार्केट में करें शादी की शॉपिंग, कम दामों में मिलेगा डिजाइनर कलेक्शन

टैन ब्लॉक हील्स 

वही अगर आपको बंद जूतियां पहनने का शौक है तो आप इसके लिए टैन ब्लॉक हील्स स्टाइल कर सकती हैं. ये उन लोगों के लिए काफी अच्छी होती है जिनका पंजा आगे से चौड़ा होता है इसमें उनके पैर के आगे का हिस्सा छुप जाता है और पैर अजीब नहीं लगते हैं. इतना ही नहीं इसमें आप अलग-अलग डिजाइन के स्टाइल वाले हील्स को पहनकर अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

वेजेस हील्स

लड़कियां अपने कम्फर्ट जोन के हिसाब से हील्स पहनना पसंद करती हैं. चूड़ीदार सूट के साथ वेजेस हील्स काफी कंफर्टेबल होती है साथ ही पहनने के बाद काफी स्टाइलिश भी लगती हैं. इसमें आप अलग-अलग तरह के वेजेस ट्राई कर सकती हैं. चूड़ीदार के साथ सिंपल वेजेस को स्टाइल करना ज्यादा बेहतर रहेगा. 

टो स्लीपर्स

इन सभी के अलावा अगर आपको ट्रेडिशनल लुक पसंद है तो इसको बरकरार रखने के लिए टो स्लीपर को स्टाइल कर सकती हैं. ये हर एक ट्रेंडी स्टाइल में आती है और पहनने में बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल होती है. इसमें आपको अलग-अलग तरह के डिजाइन वाले स्लीपर्स जैसे- कलरफुल प्रिंट, गुजराती प्रिंट, सिंपल और हैवी वर्क वाले टो स्लीपर भी मिल जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement