Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hair Clips से लेकर हेड पीस तक, दिल्ली के इन मार्केट में 200 से 250 रुपये में मिलेगी बढ़िया हेयर एक्सेसरीज 

Best Market In Delhi For Hair Accessories: दिल्ली के इन मार्केट्स में आपको हर एक तरह की हेयर एक्सेसरीज आसानी से और कम दाम में मिल जाएगी, जिन्हें आप अपने हेयर स्टाइल के साथ पेयर कर सकती हैं. 

Hair Clips से लेकर हेड पीस तक, दिल्ली के इन मार्केट में 200 से 250 रुपये में मिलेगी बढ़िया ��हेयर एक्सेसरीज 

दिल्ली के इन मार्केट में 200 से 250 रुपये में मिलेगी बढ़िया हेयर एक्सेसरीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में वैसे तो कई मार्केट हैं, जहां कपड़े, जूते और जरूरत की दूसरी चीजें बेहद कम दामों में मिल जाती हैं. लेकिन, आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे फेमस मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको बढ़िया-बढ़िया हेयर एक्सेसरीज (Hair Accessories) मिलेंगी. इन मार्केट्स में (Top Markets In Delhi) आपको हर एक तरह की हेयर एक्सेसरीज आसानी से और कम दाम में मिल जाएगी, जिन्हें आप अपने हेयर स्टाइल के साथ पेयर कर सकती हैं. ऐसे में अगर आप अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए सबसे ज्यादा ध्यान अपने हेयर पर देती हैं, तो आपको दिल्ली के इन मार्केट्स (Best Place To Buy Hair Accessories In Delhi) को जरूर एक्सप्लोर करना चाहिए. आइए जानते हैं इन खास मार्केट्स के बारे में...

सदर बाजार, दिल्ली

दिल्ली की होलसेल मार्केट सदर बाजार में आपको हर तरह की चीजें मिल जाएंगी. यहां आप कपड़े से लेकर घर को सजाने तक के सारे सामान सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं इसी मार्केट में आपको हेयर एक्सेसरीज के भी कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे. इसमें फैंसी हेयर बैंड, बन, हेयर एक्सटेंशन और भी कई सारे सामान शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

भजनपुरा मार्केट

दिल्ली में कई सारी मार्केट भी हैं, जिनके बारे कम लोग जानते हैं और कई लोगों ने सिर्फ उसके बारे में सुना है. भजनपुरा मार्केट भी ऐसा ही एक मार्केट है. ये मार्केट ईस्ट दिल्ली साइड काफी फेमस है और यहां आपको हर एक तरह के सामान मिल जाते हैं. बता दें कि यहां आपको हेयर के लिए कई सारी एक्सेसरीज भी मिलेगी. यहां सबसे ज्यादा आपको हेयर क्लिप और हेड पीस की कलेक्शन मिलेगी, जिन्हें आप 100 से 250 की रेंज में खरीद सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर के इन मार्केट में करें शादी की शॉपिंग, कम दामों में मिलेगा डिजाइनर कलेक्शन

कमला नगर मार्केट

अगर आप हेयर के लिए एक्सेसरीज सर्च कर रही हैं तो इसे लेने के लिए आप कमला नगर मार्केट जा सकती हैं. यहां पर आपको हेयर एक्सेसरीज अच्छे डिजाइन और कलर कलेक्शन के साथ मिल जाएगी. इतना ही नहीं, यहां पर आपको फैंस हेयर बैंड, क्लचर, और बन पफ 250 से 500 की रेंज में मिल जाएगी, जिन्हें आप शादी या किसी भी अन्य फंक्शन में स्टाइल कर सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement