Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Christmas 2023 Gift Ideas: क्रिसमस मनाना है शानदार तो अपने दोस्तों और करीबियों को दें ये खास तोहफा, खिल उठेगा चेहरा

Merry Christmas 2023: क्रिसमस पर बच्चों को उनके माता-पिता सीक्रेट सेंटा बनकर गिफ्ट देते हैं. आप किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो यहां से आइडिया ले सकते हैं.

Latest News
Christmas 2023 Gift Ideas: क्रिसमस मनाना है शानदार तो अपने दोस्तों और करीबियों को दें ये खास तोहफा, खिल उठेगा चेहरा

Christmas 2023 Gift Ideas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः साल 2023 का लास्ट महीना दिसंबर चल रहा है. अब दिसंबर में आने वाला आखिरी त्योहार क्रिसमस (Christmas 2023) में भी कुछ ही दिन बचे हैं. हर साल 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया जाता है. इस दिन को भारत समेत दुनियाभर में धूमधाम से मनाया जाता है. क्रिसमस डे (Merry Christmas 2023) पर सेंटा सभी को गिफ्ट देता है. बच्चों को उनके माता-पिता सीक्रेट सेंटा (Secret Santa) बनकर गिफ्ट देते हैं. अगर आप किसी के सीक्रेट सेंटा बनकर कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो यहां से गिफ्ट आइडिया ले सकते हैं. आइये आपको क्रिसमस गिफ्ट आइडिया (Christmas 2023 Gift Ideas) के बारे में बताते हैं.

क्रिसमस पर सीक्रेट सेंटा बन अपनों को दें ये गिफ्ट्स (Secret Santa Christmas 2023 Gift Ideas)
फूड ट्रीट

आप चाहे तो अपने दोस्तों को खाने की कोई अच्छी सी ट्रीट दे सकते हैं. इसके लिए आप किसी रेस्तरा या कैफे में जा सकते हैं. यह घर पर होममेड फूड्स या घर पर फूड्स मगांकर ट्रीट दे सकते हैं. कैक, कुकीज के साथ मसालेदार खाने की ट्रीट सभी को बहुत पसंद आएगी.

प्लांट
अपने ऑफिस के दोस्तों को गिफ्ट देना है तो आप प्लांट को तोहफे में दे सकते हैं. खूबसूरत प्लांट को ऑफिस कलीग अपनी डेस्क पर सजा सकते हैं. ये पौधा उन्हें आपकी याद दिलाता रहेगा. प्लांट को गिफ्ट करना एक बेस्ट ऑप्शन है.

वॉकिंग करने से नहीं हो रहा फायदा तो आप कर रहे हैं ये 5 गलतियां, ऐसे करें सुधार

किताबें
दोस्तों को और खासकर बच्चों को गिफ्ट करने के लिए बुक्स एक बेस्ट ऑप्शन है. बुक्स को सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. इससे काफी नॉलेज मिलती है. यह गिफ्ट के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है.

मोबाइल एक्सेसरीज
क्रिसमस पर मोबाइल एक्सेसरीज जैसे पावर बैंक, मोबाइल स्टैंड, फोन कवर, गिफ्ट कर सकते हैं. आप म्यूजिक सुनने के लिए ब्लूटूथ इयरफोन या स्पीकर भी गिफ्ट कर सकते हैं.

स्मार्ट वॉच
आजकल सभी लोग फोन इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में आप फोन से कनेक्ट होने वाली स्मार्ट वॉच अपने दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं. इन दिनों स्मार्ट वॉच का काफी ट्रेंड भी चल रहा है. आजकल की स्मार्ट वॉच में हार्ट बीट, ब्लड प्रेशर और कितने कदम चले हैं ये सब देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement