Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Holi 2024: दोस्तों संग इन जगहों पर एंजॉय करें होली, दोगुना हो जाएगा त्योहार का मजा

Celebrate Holi In Delhi: दिल्ली में होली सेलिब्रेट करने के लिए आप दोस्तों के साथ इन जगहों पर जा सकते हैं. यहां पर आपको खूब मजा आएगा.

Latest News
Holi 2024: दोस्तों संग इन जगहों पर एंजॉय करें होली, दोगुना हो जाएगा त्योहार का मजा

Best Places To Celebrate Holi In Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Holi 2024: होली का त्योहार यादगार और खास बनाना चाहते हैं तो होली सेलिब्रेशन (Holi Celebration) के लिए दिल्ली की इन जगहों पर जा सकते हैं. यहां पर दोस्तों के साथ होली मना सकते हैं. अगर आप दिल्ली में हॉस्टल पीजी में रहते हैं और होली पर घर नहीं जा पा रहे हैं तो अपने दोस्तों के साथ इन जगहों पर होली एंजॉय कर सकते हैं. आइये आपको दिल्ली (Celebrate Holi In Delhi) की इन जगहों के बारे में बताते हैं जहां आप होली का मजा दोगुना कर सकते हैं.

दिल्ली में इन जगहों पर मनाएं होली
यमुना घाट पर मनाएं होली

दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ होली यमुना घाट पर जाकर मना सकते हैं. यहां पर होली का सेलिब्रेशन बहुत ही अच्छा होता है. दोस्तों के साथ होली खेलने और ढोल की ताल पर नाचने से होली का मजा दोगुना हो जाएगा. यहां पर होली पर लोगों की खूब भीड़ देखने को मिलती है. होली सेलिब्रेशन के लिए यह एक बेस्ट जगह है.

रोहिणी होली पार्टी
कम खर्च में होली का पूरा मजा लेना है तो आप रोहिणी होली पार्टी में शामिल हो सकते हैं. यहां पर दो दिन 24 और 25 मार्च को पार्टी है. आप होली का सेलिब्रेशन यहां कर सकते हैं. दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए यह अच्छी जगह है.


होठों का रंग पड़ गया है काला तो इन तरीकों से पाएं Natural Pink Lips, गुलाबी और चमकदार बनेंगे होंठ


गीता कॉलोनी, राम लीला ग्राउंड
होली पर दोस्तों के साथ मजे करने के लिए आप रामलीला मैदान में वाटर गन ढोल होली में शामिल हो सकते हैं. यहां पर सुबह 10 बजे से होली सेलिब्रेशन शुरू हो जाएगा. यहां पर आपको कोई एंट्री फीस नहीं देनी होगी. आप दिल्ली में यहां होली का मजा ले सकते हैं.

होली सेलिब्रेशन, नई दिल्ली
नई दिल्ली में होली सेलिब्रेशन के लिए यह सबसे अच्छी जगह है. यहां पर आप होली के रंगों, डीजे और मिठाईयों के साथ होली का मजा दोगुना कर सकते हैं. इसका आयोजन कॉन्स्टिट्यूशन कल्ब ऑफ इंडिया में होगा.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement