Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Relationship Tips: पत्नी को बिल्कुल नहीं भाती पति की ये 4 आदतें, रिश्ता टूटने की आ जाती है नौबत

Relationship Tips: पति की कुछ ऐसी आदतों होती है जिन्हें पत्नि बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. ऐसे में रिश्ता कमजोर हो सकता है.

Latest News
Relationship Tips: पत्नी को बिल्कुल नहीं भाती पति की ये 4 आदतें, रिश्ता टूटने की आ जाती है नौबत

Relationship Tips

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पति-पत्नी के खुशहाल जीवन के लिए दोनों को ही एक-दूसरे का पूरा सहयोग (Relationship Tips) देना होता है. पति-पत्नी जीवन रूपी गाड़ी के दो पहिये माना जाता है. दोनों के सही चलने पर ही जीवन सही से चलता है. हालांकि कई बार दोनों में से किसी की भी गलती की वजह से रिश्तों में कड़वाहट (Relationship Tips In Hindi) आ जाती है. जिसकी वजह से रिश्ते टूटने तक की नौबत आ जाती है. आज हम आपको पति की कुछ ऐसी आदतों (Bad Habits Of Husband) के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें पत्नि बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. इनकी वजह से खूब लड़ाई होती है. ऐसे में इन आदतों को इग्नोर करना चाहिए.

पति की ये चार आदतें पत्नि को नहीं होती पसंद (bad habits of husband)
पत्नि के लिए समय न निकालना

मजबूत रिश्तों के लिए जरूरी है कि आप पार्टनर को भरपूर समय दें. हालांकि आजकल काम के बीच भागदौड़ भरी जिंदगी में पार्टनर को सही से समय नहीं दे पाते हैं जिससे की पत्नि नाराज हो जाती है.

लाल रंग का फूल बालों को देगा गजब की मजबूती, Hair Growth के लिए ऐसे करें इस्तेमाल

बच्चों की परवरिश में साथ न देना
बच्चों की परवरिश को लेकर हमेशा मां को ही ज्यादा सजग रहना पड़ता है. पिता परवरिश में कम ही जिम्मेगारी निभाते हैं हालांकि यह गलत है. पति को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और बच्चों की परवरिश में साथ देना चाहिए.

सभी बातों में मां की सुनना
अक्सर शादी के बाद पति-पत्नी दोनों के रिश्ते में छोटी-मोटी लड़ाईयां होती रहती है. लेकिन पति का हर बात में अपनी मां की सुनना और वाइफ की बात न मानना पत्नि को नाराज कर सकता है. हर बात में मां की सुनने से पत्नि को लगेगा की घर में उनकी ही चलती है ऐसे में वह गुस्सा हो जाती है.

दूसरों की तारीफ करना
किसी भी महिला को अपने सामने किसी और महिला की तारीफ सुनना पसंद नहीं होता है. अगर पुरुष अपनी पत्नि से दोस्तों की पत्नी की तारीफ करता है या किसी भी मामले में पत्नि की तुलना करता है तो पत्नि को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement