Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Long Weekend Trip: गणतंत्र दिवस पर मिल रहा 3 दिनों का लॉन्ग वीकेंड, इन 4 जगहों पर घूमने का बना लें प्लान

Republic Day Weekend Plan: 26 जनवरी के मौके पर लोगों को लॉन्ग वीकेंड मिलने वाला है. ऐसे में आप घूमने का प्लान बना सकते हैं.

Latest News
Long Weekend Trip: गणतंत्र दिवस पर मिल रहा 3 दिनों का लॉन्ग वीकेंड, इन 4 जगहों पर घूमने का बना लें प्लान

Republic Day Weekend Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नौकरीपेशा लोगों के लिए छुट्टी लेकर घूमने जाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है. ऐसे में इस काम को आप आसान बना सकते हैं. अब 26 जनवरी के मौके पर लोगों को लॉन्ग वीकेंड (Long Weekend Trip Plan) मिलने वाला है. इस लॉन्ग वीकेंड पर आप घूमने का प्लान बना सकते हैं. 26 जनवरी (Republic Day 2024) की छुट्टी है इसके बाद शनिवार और रविवार को भी ऑफिस की छुट्टी रहेगी. तीन दिन की छु्ट्टी (Weekend Holiday) में आप इन जगहों पर घूमने जा सकते हैं. तो चलिए इन वीकेंड प्लान (Weekend Plan) के बारे में बताते हैं.

3 दिनों की छुट्टी में घूम आएं ये प्लेस (Long Weekend Trip Plan)
आगरा, उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश का आगरा एक बेस्ट टूरिज्म प्लेस है. यहां पर दुनिया के अजूबों में शामिल ताजमहल है जिसे देखने विदेश से भी लोग आते हैं. यहां पर ताजमहल के साथ ही कई घूमने की जगह हैं. यहां पर कई ऐतिहासिक इमारतें हैं.

दुनियाभर में फेमस हैं भारत के ये 4 टूरिस्ट प्लेस, खूब लगता है विदेशी लोगों का जमावड़ा

जयपुर, राजस्थान
दिल्ली से घूमने का प्लान बना रहे हैं तो जयपुर घूमने जा सकते हैं. जयपुर ज्यादा दूर नहीं है. आप 3 दिन में यहां अच्छे से घूम सकते हैं. जयपुर में घूमने की कई जगह जैसे जयगढ़ किला, हवा महल, आमेर फोर्ट, नाहरगढ़ का किला और चौकी धानी है. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ यहां खूब मजे कर सकते हैं.

ऋषिकेश, उत्तराखंड
घूमने के लिए ऋषिकेश भी अच्छी जगह है. यहां पर वीकेंड में काफी भीड़ रहती है. यहां पर आप गंगा किनारे बैठकर चिल कर सकते हैं और साथ ही राफ्टिंग जैसी कई तरह की एडवेंचर एक्टिविटि कर सकते हैं.

अल्मोड़ा, उत्तराखंड
आप 3 दिनों की छुट्टी में अल्मोड़ा घूमने का प्लान बना सकते हैं. यह एक अच्छा ऑप्शन है. यहां पर नेचुरल ब्यूटी के बीच मनमोहक नजारे देखने को मिलेंगे. यहां पर आप एडवेंचर एक्टिविटि भी कर सकते हैं. यहां आप कार या बस से आसानी से पहुंच सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement