Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की घड़ी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, लाखों में नहीं करोड़ों में है इस ब्लू वॉच की कीमत

Shahrukh Khan Watch: पठान मूवी के बाद शाहरुख खान अपनी महंगी घड़ी को लेकर चर्चाओं में हैं. शाहरुख खान हाल ही में करोड़ों की घड़ी पहने हुए नजर आए हैं.

Shahrukh Khan की घड़ी की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, लाखों में नहीं करोड़ों में है इस ब्लू वॉच की कीमत

लाखों नहीं करोड़ों की है शाहरुख खान की ये ब्लू वॉच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान मूवी (Pathan Movie) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म आने से पहले ही विवादों में घिर गई थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से छा गई है. पठान (Pathan Movie) ने पिछले 15 दिनों में 850 करोंड से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. पठान (Pathan Movie) के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद फिल्म की सुपरकास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी चर्चाओं में है. पठान (Pathan Movie) को लेकर में पहले से ही चर्चा में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी महंगी घड़ी को लेकर चर्चाओं में हैं. दरअसल, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में पठान मूवी (Pathan Movie) के एक प्रमोशनल इवेंट में ब्लू कलर की महंगी घड़ी पहनें हुए नजर आए थे. शाहरुख खान की इस घड़ी की कीमत को जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

शाहरुख खान की घड़ी की कीमत में आ जाएगा आलिशान बंगला
शाहरुख खान के हाथ में जो ब्लू कलर की वॉच थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उसकी कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है. शाहरुख की यह ब्लू वॉच ऑडेमर्स पिगुएट की है. इस घड़ी की कीमत प्रोडक्ट की वेबसाइट Chrono24 के अनुसार 4 करोड़ 98 लाख से ज्यादा है. शाहरुख खान की इस घड़ी के प्राइज सुनने के बाद फैंस बहुत ही हैरान हैं. शाहरुख खान की इस घड़ी की कीमत इतनी ज्यादा है कि इन पैसों में दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहरों में आलिशान बंगला खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Promise Day Special: आज प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें ये खास वादा, रिश्ते में घुलेगी मिठास और संबंध होगा और मजबूत

शाहरुख खान को है महंगी घड़ियों का शौक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान को महंगी घड़ियों का शौक है. उनके पास और भी कई महंगी घड़ियां मौजूद हैं. शाहरुख पहले भी महंगी घड़ी में नजर आए हैं. वह टैग ह्यूअर (Tag Heuer) घड़ी पहने हुए नजर आए थे इस घड़ी की कीमत रिपोर्ट्स के अनुसार, करीब 3 लाख से ज्यादा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement