Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Promise Day Special: आज प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें ये खास वादा, रिश्ते में घुलेगी मिठास और संबंध होगा और मजबूत

आज प्रॉमिस डे है और इस दिन अपने पार्टनर से 5 वादे जरूर करें, ये वादे आपका बंधन मजबूत बनाने के साथ संबंधों में मिठास घोल देंगे.

Latest News
Promise Day Special: आज प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें ये खास वादा, रिश्ते में घुलेगी मिठास और संबंध होगा और मजबूत

Promise Day Special

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है. रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे और टेडी डे के बाद इस हफ्ते के पांचवें दिन को प्रॉमिस डे (Promise Day) के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है. यह दिन वैलेंटाइन वीक का सबसे खास दिन होता है. इस दिन लव बर्ड्स एक-दूसरे से प्रॉमिस करते हैं और यह प्रॉमिस आपके रिलेशनशिप में और मजबूती लेकर आता है.

इन वादों के जरिए प्यार करने वाले लोग रिश्ते में अपनी प्रतिबद्धता और ईमानदारी दिखाते हैं. ऐसे में आपके किए गए वादे आपका बंधन मजबूत बनाते हैं और इससे आपके बीच विश्वास भी गहरा होता है. हालांकि इस मौके पर कई कपल्स ऐसे भी होते हैं जो अपने पार्टनर से कहना तो बहुत कुछ चाहते हैं लेकिन दिल में छिपी बात जुबान तक नहीं ला पाते हैं. अगर आपका भी कुछ ऐसा ही हाल है तो हम आपकी मदद कर सकते हैं. इस प्रॉमिस डे आप इन खास वादों से अपने दिल की बात को पार्टनर के सामने जाहिर कर सकते हैं.

हमेशा खुश रखने का वादा
हर रिश्ते में सामने वाले की खुशी से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं होता है. कुछ लोग रिलेशनशिप में आ तो जाते हैं लेकिन इस दौरान छोटी-छोटी बातों से दुखी रहते हैं. इसलिए कोशिश करें कि न तो आप दुखी हों और न ही कुछ ऐसा काम करें कि सामने वाले को दुख पहुंचे. इस दिन पार्टनर को हमेशा खुश रखने का प्रॉमिस जरूर करें.

रिस्पेक्ट और टाइम देने का वादा 
आपका रिश्ता कितना पुराना ही क्यों न हो लेकिन अगर उसमें एक दूसरे के लिए समय और रिस्पेक्ट न हो तो वो लंबे समय तक नहीं चल सकता है. इस प्रॉमिस डे अपने रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए अपने साथी को अपना वक्त और अहमियत देने का वादा खुद से जरूर करें. 

ये भी पढ़ें- Rose Day: गुलाब के हर रंग का होता है अलग मतलब, देने से पहले ध्यान रखें ये बातें

सिचुएशन को समझने का प्वादा
रिलेशन में हर समय परिस्थितियां बदलती रहती हैं इसलिए कोशिश करें कि हर सिचुएशन को समझते हुए अपने साथी का साथ निभाएं. 

अच्छी सेहत का वादा
इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से अच्छी सेहत का वादा भी कर सकते हैं. इस वादे का मतलब है कि अब से आप दोनों एक-दूसरे की फिजिकल और मेंटल हेल्थ का पूरा ख्याल रखेंगे. एक-दूसरे से वादा करें कि आप अपने साथ ही एक-दूसरे की फिटनेस और इमोशंस का भी पूरा ख्याल रखेंगे.

हमेशा साथ निभाने का वादा
जब आप किसी से प्यार करते हैं तो इसमें कोई शक नहीं है कि सुख-दुख की हर घड़ी में उसका साथ भी निभाते होंगे. इस प्रॉमिस डे पर अपने प्यार से वादा करें कि हालात कैसे भी हों, आप दोनों हमेशा एक-दूसरे का साथ निभाएंगे, भले ही उस वक्त कोई और आपके साथ न हो क्योंकि कभी-कभी बस एक-दूसरे का हाथ थाम लेने भर से भी कई मुश्किलों का हल हो जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement