Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani स्लिम और फिट रहने के लिए करती हैं ये काम, उनके जैसी फिटनेस के लिए जानें Workout Routine से Diet Plan तक

Disha Patani Workout Routine And Diet:

Latest News
Disha Patani स्लिम और फिट रहने के लिए करती हैं ये काम, उनके जैसी फिटनेस के लिए जानें Workout Routine से Diet Plan तक

Disha Patani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिशा पटानी (Disha Patani) अपने परफेक्ट फिगर और स्लिम बॉडी शेप (Disha Patani Fitness) के लिए बहुत ही फेमस हैं. दिशा पटानी अपने स्लिम फिगर (Disha Patani Slim And Fit Figure) को मेंटेन करने के लिए खास वर्कआउट रूटीन अपनाती हैं. वर्कआउट रूटीन के साथ ही वह फिट रहने के लिए स्पेशल डाइट भी लेती हैं. दिशा की फिटनेस के लिए उनकी दीवानगी बहुत ही ज्यादा है. सोशल मीडिया पर भी दिशा पटानी काफी फेमस हैं. आप भी दिशा की तरह स्लिम और फिट रहना चाहती हैं तो उनके इस वर्कआउट रूटीन और डाइट प्लान (Disha Patani Workout Routine And Diet Plan) को अपना सकती हैं.

दिशा पटानी फिट रहने के लिए करती हैं ये वर्कआउट (Disha Patani Workout Routine)
कार्डियो और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग

दिशा पटानी फिट रहने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं. वह इंस्टाग्राम पर भी फिटनेस को लेकर काफी अपडेट देती रहती हैं. वह अधिकतर साइकिल चलाने और कार्डियो से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं. स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करके भी वह खुद को फिट रखती हैं. हार्ड डेडलिफ्ट और हिप थ्रस्ट करके आप फिट और स्लिम बॉडी शेप पा सकती हैं.

 

इन आसान टिप्स से दूर होगी ड्राई लिप्स की समस्या, कोरियन लड़कियों की तरह मिलेंगे गुलाबी होंठ

डांस से रहती है स्लिम
डांस को एक बेस्ट एक्सरसाइज माना जाता है. वह एक्सरसाइज के साथ डांस करके भी खूब पसीना बहाती हैं. डांस करके आप मजे के साथ अपना वजन कम कर फिट रह सकती हैं. डांस के साथ किकबॉक्सिंग से भी दिशा फ्लेक्सिबिलिटी और स्ट्रेंथ को बढ़ाती हैं. इससे शरीर को ताकत मिलती है और टोंड बॉडी मिलती है.

स्लिम दिखने के लिए फॉलो करें दिशा पटानी का ये टाइट प्लान (Disha Patani Diet Plan)
नाश्ता - दिशा पटानी भरपूर मात्रा में प्रोटीन और विटामिन्स लेती हैं. वह सुबह नाश्ते में अंडे, टोस्ट और दूध के साथ दिन की शुरुआत करती हैं.
लंच - लंच में दिशा प्रोटीन से भरपूर चीजें खाती हैं. वह चिकन और चावल खाना ज्यादा पसंद करती हैं. भूख लगने पर वह फल खाना और जूस पीना पसंद करती हैं.
डिनर - दिशा पटानी फिट और स्लिम बॉडी के लिए रात को डिनर में एक बाउल में अंडे लेती हैं और इसके साथ वह भरपूर पानी पीती हैं.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement