Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Year Ender 2023: साल 2023 में इन ट्रैवल ट्रेंड्स का रहा बोलबाला, लोगों ने इन जगहों को दी Priority

Year Ender 2023 Travel Trends: 2023 में लोगों को ऑफबीट डेस्टिनेशन से लेकर बजट फ्रेंडली ट्रिप तक खूब पंसग आई. लोगों ने इनके बारे में खूब सर्च किया.

Latest News
Year Ender 2023: साल 2023 में इन ट्रैवल ट्रेंड्स का रहा बोलबाला, लोगों ने इन जगहों को दी Priority

Travel Trends 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः साल 2023 का आखिरी महीना दिसंबर चल (Year Ender 2023) रहा है. इस साल कई सारी चीजें ट्रेंड में रही. घूमने फिरने की यानी ट्रैवल ट्रेंड्स की बात करें तो लोगों के बीच कई तरह की ट्रिप लोगों की पसंद (Year Ender 2023 Travel Trends) रहीं. 2023 में लोगों ने ऑफबीट डेस्टिनेशन से लेकर बजट फ्रेंडली ट्रिप प्लान (Travel Trends 2023 In India) तक खूब सर्च किए. 2023 में इन ट्रैवल ट्रेंड्स को फॉलो (Travel Trends 2023) किया गया. आइये जानते हैं कि घुमक्‍कड़ों के बीच किन तरह की जगहों को पसंद किया गया.

2023 में ट्रेंड्स में रहे ये ट्रैवल प्लान (Year Ender Travel Trends 2023)
ऑफबीट डेस्टिनेशन

लोग अक्सर नई-नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं. इसके लिए वह हमेशा नई जगहों के बारे में सर्च करते है. इस साल लोगों ने ऑफबीट डेस्टिनेशन के बारे में खूब सर्च किया. 2023 में वियतनाम, अजरबैजान, कजाकिस्तान, मालदीव, लाओस, बेलारूस, कोलंबिया जैसी जगहें नए डेस्टिनेशन के तौर पर उभर रही हैं.

बाल झड़ते-झड़ते हो गए हैं 'टकले' तो इस उपाय से उगेंगे नए बाल, सरसों के तेल में मिलाएं ये चीज

शांत और नेचुरल प्लेस
लोगों ने सेहत को ध्यान में रखते हुए शांत और नेचुरल प्लेस को ट्रिप के लिए पसंद किया. शारीरिक और मानसिक तंदरूस्ती के लिए घूमने के लिए लोगों ने योगा, बेस्ट फूड्स जैसा अनुभव देने वाले प्लेस को चुना. लोगों ने इन जगहों के लिए खूब सर्च किया.

बजट फ्रेंडली ट्रिप
घूमने के लिए खूब खर्च की जरूरत होती है. ऐसे में लोगों ने बजट फ्रेंडली प्लेस को खूब सर्च किया. सस्ता भोजन और रहने के लिए कम खर्च की जगहों को देखते हुए लोगों ने अपना ट्रिप बनाया. लोगों ने लोकल दुकानों से खरीदारी करना पसंद किया. यात्रा को कम बजट में खत्म करने के लिए घूमने वाले लोगों ने ऑनलाइन प्री-बुकिंग को चुना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement