Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhan Prapti Upay: फिजूलखर्ची के चलते खाली रहती है जेब तो आजमाएं ये ज्योतिष उपाय, दूर होगी आर्थिक परेशानी

Jyotish Upay For Money Saving: आर्थिक समस्याओं और बिन वजह के फालतू खर्च से परेशान हैं तो इन ज्योतिष उपायों को अपना सकते हैं.

Dhan Prapti Upay: फिजूलखर्ची के चलते खाली रहती है जेब तो आजमाएं ये ज्योतिष उपाय, दूर होगी आर्थिक परेशानी

धन लाभ के लिए अपनाएं ये ज्योतिष उपाय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर लोगों को महंगाई के इस दौर में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. कड़ी मेहनत से पैसा कमाने के बाद खर्च पूरा होने के बाद पैसे की बचत करना मुश्किल हो जाता है. पैसों की कमी के कारण लोगों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

अगर आप भी आर्थिक समस्याओं (Money Problems) और बिन वजह के फालतू खर्च (Extravagance)  से परेशान हैं तो इन ज्योतिष उपायों (Jyotish Upay) को अपना सकते हैं. आज जो ज्योतिष उपाय (Jyotish Upay) हम आपको बताने वाले हैं ये आपके पैसे बचाने में मदद करेंगे. इससे आपकी आर्थिक समस्याएं भी दूर होंगी. 

यह भी पढ़ें- Vastu Tips For Wind Chime:घर में कभी भी इन जगहों पर न लगाएं विंड चाइम, सुख-चैन सब हो जाएगा बर्बाद

पैसे बचाने के लिए अपनाएं ये ज्योतिष टिप्स (Jyotish Upay For Money Saving)

- यदि आप घर खर्च से परेशान है तो महीने की पहली तारीख को लक्ष्मी मां को एक सिक्का चढ़ाएं. मां लक्ष्मी को चढ़ाएं इस सिक्के को आप आटे के डब्बे में रख दें. ऐसा करने से आपको लाभ होगा और आपका घर खर्च कम करने में इससे मदद मिलेंगी. 

- लौंग को ज्योतिष उपायों में बहुत ही उपयोगी माना जाता है. अगर आप अपने फालतू के खर्च को कम करना चाहते हैं तो अपने पर्स में लौंग के सात दाने रखें. ऐसा करने से आपके पैसों की बचत होगी. 

यह भी पढ़ें- एकादशी के व्रत में चावल नहीं खाना चाहिए, क्या है कारण

- अगर आप धनलाभ पाना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन दुर्गा मां को गुड़हल के फूल की माला चढ़ाएं. ऐसा करने से आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. 

- आप रुके हुए पैसों को वापस पाना चाहते हैं लेकिन इसमें कठिनाई आ रही है तो आप ये उपाय कर सकते हैं. इसके लिए आपको रोज सुबह सू्र्य देव को जल चढ़ाना है. जल के साथ सूर्यदेव को गुड़हल का फूल भी चढ़ाएं इससे आपको अवश्य लाभ मिलेगा. 

- यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान है और अपने व्यापार में वृद्धि या नौकरी में प्रमोशन चाहते हैं तो शाम को पूजा के समय मंदिर में कपूर का दीपक जलाएं. रोज शाम को ऐसा करने से व्यक्ति को लाभ मिलता है. 

Magh Mela 2023: 6 जनवरी से शुरू होगा माघ मेला, जानें 2023 में कब-कब किस दिन होगा पवित्र स्नान  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement