trendingPhotosDetailhindi4129201

Flirtatious Zodiac signs: दिलफेंक होते हैं इस राशियों के लोग, कहीं आप तो नहीं इनके रिलेशनशिप में?

कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके ग्रह और नक्षत्रों का खेल ऐसा होता है कि वह दिलफेंक बन जाती हैं. इमसें 6 राशियां शामिल हैं. कहीं आप तो इनके रिलेशनशिप में नहीं हैं?

प्यार कब किससे हो जाए ये किसी को नहीं पता होता है लेकिन कई बार कुछ लोगों को हर किसी से ही प्यार होने लगता है. असल में ये उनका दोष नहीं होता बल्कि उनकी राशि का दोष होता है. क्योंकि कुछ राशियों के ग्रह प्यार पाने को आतुर रहते हैं. चलिए जाने कौन सी हैं ये राशियां.

1.मेष राशि

मेष राशि
1/6

जब प्यार की बात आती है, तो उनका निडर स्वभाव और जीवंत प्रवृत्ति उन्हें प्यार करने योग्य बनाती है. इन राशियों को अक्सर हर प्यार करने वालों के प्रति आकर्षण महसूस होता है.



2.मिथुन राशि

मिथुन राशि
2/6

मिथुन आसानी से प्यार करते हैं क्योंकि वे बौद्धिक उत्तेजना और निरंतर उत्तेजना का आनंद लेते हैं. इनको प्यार में रहना बहुत अच्छा लगता है.



3.सिंह राशि

सिंह राशि
3/6

सिंह राशि वाले जन्मजात नेता होते हैं, लेकिन प्यार में भी ये आगे होते हैं.  वे आसानी से किसी से भी प्यार में पड़ जाते हैं. इनको हर किसी में कुछ न कुछ आकर्षण दिखता है.



4.मीन राशि

मीन राशि
4/6

मीन राशि वाले आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं. क्योंकि उनका मानना है कि प्रेम की शक्ति उपचार कर सकती है और सीमाओं को पार कर सकती है.



5.तुला राशि

तुला राशि
5/6

तुला राशि के लोग रिश्तों को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं, लेकिन इन राशि के लोगों के कई रिलेशनशिप बन जाते हैं. हालांकि हर बार ये अपने रिलेशनशिप से कोई न कोई सीख जरूर लेते हैं.



6.कुंभ राशि

कुंभ राशि
6/6

कुंभ राशि के लोग आजाद खयालों वाले होते हैं. लेकिन ये प्रेम हर किसी से पाना चाहते हैं. ये कई बार ये प्यार में पड़ तो जाते हैं, लेकिन अपनी आजादी को नहीं छोड़ पाते, इस कारण इनके रिलेशनशिप में समस्या आने लगती है. इनके ब्रेकअप जल्दी होते हैं. लेकिन कुछ समय बाद नए रिलेशनशिप में आने में भी देर नहीं लगती.



LIVE COVERAGE