trendingPhotosDetailhindi4132155

Roti ka Totka: रोटी बनाने से पहले गर्म तवे पर रखें ये 1 चीज, धन-दौलत से भर जाएगा पूरा घर

Roti Ke Upay: वास्तु शास्त्र में घर बनाने से लेकर उसमें रहने और खाना पकाने तक कई नियम बताए गए हैं. इन नियमों का पालन करने से व्यक्ति को लाभ मिलता है. उसे समस्याओं से जूझना नहीं पड़ता.

जीवन में हर कोई अमीर बनना चाहता है. इसके लिए दिन-रात मेहनत भी की जाती है, लेकिन फिर भी कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. पर्स से लेकर तिजोरी (तिजोरी) तक खाली रहती है. अगर आप हमेशा पैसों की समस्या से जूझ रहे हैं तो आप एक टोटका अपना सकते हैं. यह टोटका वास्तु शास्त्र से संबंधित है.
 

1.धन पाने के लिए रोटी का टोटका

धन पाने के लिए रोटी का टोटका
1/4

वास्तु शास्त्र से जुड़े इन नियमों को अपनाकर आप जीवन में सुख, समृद्धि और सफलता पा सकते हैं. इसके लिए खाना पकाने से जुड़े कदम उठाए जा सकते हैं. रोटी बनाने से जुड़ा एक चमत्कारी टोटका आजमाएं. ये टोटका आपकी तिजोरी पैसों से भर देगा. आइए जानते हैं रोटी बनाने से जुड़े कुछ आसान टिप्स...
 



2.रोटी बनाते समय आजमाएं ये ट्रिक

रोटी बनाते समय आजमाएं ये ट्रिक
2/4

घर में रखे खाना पकाने के बर्तन आपको अमीर बनने में मदद कर सकते हैं. इसके लिए आपको तवा से जुड़े कुछ नियमों का पालन करना होगा. इससे ना सिर्फ जीवन में परेशानियां दूर होंगी बल्कि आपका भाग्य भी चमकेगा. यह आय का नया स्रोत बनेगा. घर धन-धान्य से भरा रहेगा.
 



3.रोटी बनाते समय तवे पर नमक डालें

रोटी बनाते समय तवे पर नमक डालें
3/4

हर घर में रोटी जरूर बनती है. इसलिए रोटी बनाने से पहले तवे के गर्म होने पर उस पर थोड़ा सा सफेद नमक डाल दें. फिर जो पहली रोटी बनाएं वह गाय को खिला दें. रोजाना पहली रोटी गाय को खिलाने के बाद भी घर का बना खाना ही खाएं. यह आपके भाग्य को जगा देगा. आपको जीवन में तरक्की मिलेगी.
 



4.भूलकर भी पैन को ऐसे न रखें

भूलकर भी पैन को ऐसे न रखें
4/4

रोटी बनाने के बाद तवे को अपने मन मुताबिक न रखें. इसे अच्छे से साफ करके सही जगह पर रखें. यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो व्यक्ति पर राहु खराब हो सकता है. व्यक्ति के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है.  
 



LIVE COVERAGE