trendingPhotosDetailhindi4133409

इन चीजों से बने बर्तन में पानी पीने से खत्म होंगे ग्रहदोष, मिलेगा पैसा और सुख

कुंडली में ग्रहों दशा व्यक्ति स्वभाव से लेकर उसके भाग्य तक को प्रभावित करती है. ऐसी स्थिति में ग्रहों को मजबूत करने के लिए इन बर्तनों में पानी पीना अच्छे परिणाम दे सकता है.

कुंडली में ग्रहों की स्थिति उच्च स्थान में होने पर व्यक्ति को जीवन में खुशियों से लेकर सफलता और संपत्ति प्राप्त होती है. वहीं कई बार ग्रहदोष की वजह से दिनरात मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति को तमाम समस्याओं से गुजरना पड़ता है. अगर आप भी ग्रह दोष का सामना कर रहे हैं तो इस चीज से बने ग्लास में पानी पीना शुरू कर दें. इससे ग्रह दोष दूर हो जाएगा.

1.चांदी का गिलास

चांदी का गिलास
1/6

अगर आप अपने शुक्र को बलवान बनाना चाहते हैं तो चांदी के गिलास में पानी पिएं. इससे आपका चंद्रमा प्रबल होगा. जीवन में धन के सोर्स बढ़ेंगे. तनाव से मुक्ति मिलेगी.



2.कांसे का गिलास

कांसे का गिलास
2/6

कुंडली में बुध को प्रबल करना चाहते हैं तो कांसे के गिलास में पानी पिएं. यह बुद्धि को तेज और व्यापार में वृद्धि करा सकता है.



3.कांच का गिलास

कांच का गिलास
3/6

कांच के गिलास में पानी पीने से शुक्र ग्रह बलवान होता है. इससे किस्मत चमक जाती है.



4.मिट्टी का गिलास

मिट्टी का गिलास
4/6

अगर आपको शुक्र और मंगल दोनों ग्रह ही को मजबूत करना है तो मिट्टी के बने बर्तन में पानी पिएं. यह सौदर्य और धन दोनों को बढ़ाता है.



5.स्टील का गिलास

स्टील का गिलास
5/6

ज्योतिष के अनुसार, राहु का कारक स्टील है. ऐसे में अगर आपकी कुंडली में राहु नीच की स्थिति में तो स्टील के ​बर्तन में पानी पीना बंद कर दें. यह मानसिक तनाव बढ़ा सकता है. 



6.तांबे का गिलास

तांबे का गिलास
6/6

अगर कुंडली में सूर्य और मंगल ग्रह को प्रबल करना चाहते हैं तो तांबे के गिलास में पानी पिएं. इससे बल, मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी.



LIVE COVERAGE