trendingPhotosDetailhindi4132996

इन 5 राशि वाली महिलाओं को कभी न दें धोखा वरना गुस्से में जो भी कहेंगी सच हो जाएगा

आज आपको उन राशि की महिलाओं के बारे में बताएंगे जो गुस्से में अगर कुछ कह दें तो वो बात सच हो जाती है.

यहां उन राशि की महिलाओं के बारे में बात की जा रही है जिनका गुस्सा आपको भारी पड़ सकता है. अगर आप उसके गुस्से का शिकार हो गए और उसने गुस्से में कुछ कह दिया तो आपके पैसे डूब जाएंगे. ये हम नहीं कह रहे, ये तो खुद ज्योतिष शास्त्र कहता है. इसलिए सलाह दी जाती है कि ऐसी महिलाओं को हमेशा खुश रखना चाहिए. महिलाओं के बारे में हमारे शास्त्रों में भी कहा गया है कि, यत्र नार्ये सु पूज्यन्ते रमन्ते ततार देवता...जहाँ नारी की पूजा होती है, वहाँ देवता प्रसन्न होते हैं. लेकिन जहां नारी का अपमान होता है, वहां देवता नाराज होते हैं.
 

1.गुस्से में किसका कहना सच हो सकता है

गुस्से में किसका कहना सच हो सकता है
1/6

वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियाँ होती हैं. जिनके गुण, अवगुण, स्वभाव, व्यक्तित्व और पसंद-नापसंद एक-दूसरे से भिन्न होते हैं. हालाँकि, कुछ राशियाँ ऐसी भी होती हैं जो अपने पार्टनर के लिए भाग्यशाली होती हैं. आज हम आपको वैदिक ज्योतिष में बताई गई उन 5 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी राय को कभी भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए और उनसे झगड़ा करने से भी बचना चाहिए. अन्यथा उनके गुस्से के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है.
 



2.वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि
2/6

वृश्चिक राशि की महिलाओं में एक अद्भुत शक्ति होती है, जिसके कारण वे सामने वाले व्यक्ति के मन की बात आसानी से समझ जाती हैं. अगर आप उनकी सलाह मानें तो यह आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती है. वह कभी किसी का बुरा नहीं चाहतीं. इसलिए उनकी हर बात को ध्यान में रखा जाना चाहिए.'  
 



3.सिंह राशि

सिंह राशि
3/6

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि की महिलाएं दयालु होती हैं. वे जानते हैं कि अपना काम कैसे करना है. जब तक आप उनसे अच्छे से बात करेंगे, तब तक आप ठीक रहेंगे. लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है तो ये नहीं सुनते. इसलिए सिंह राशि वालों को महिलाओं से झगड़ा करने से बचना चाहिए. अन्यथा आप उनके प्रकोप से नहीं बच पाएंगे.
 



4.मीन राशि

मीन राशि
4/6

मीन राशि की महिलाएं दिल की बहुत अच्छी होती हैं. अगर आप उनके साथ प्यार से रहेंगे तो वे आपको खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों की सलाह को कभी भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए, क्योंकि इनकी हर बात सच होती है.
 



5.मेष राशि

मेष राशि
5/6

वैदिक ज्योतिष के अनुसार मेष राशि का विशेष महत्व है. मेष राशि की महिलाएं स्वभाव से खुशमिजाज होती हैं. ये वैसे तो शांत रहते हैं, लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है तो ये किसी की नहीं सुनते. इतना ही नहीं, मेष राशि की महिलाएं एक बार गुस्से में आकर जो भी कहती हैं वह सच हो जाती है. हां, देर-सवेर हो सकता है, लेकिन उक्त नस खाली नहीं जाती. तो अगर ऐसी राशि की कोई महिला गुस्से में आकर आपसे कुछ भद्दी बात कह दे तो आपकी हालत खराब हो सकती है. इसलिए इस राशि की महिलाओं को हमेशा खुश रखना चाहिए. 
 



6.कुम्भ

कुम्भ
6/6

कुंभ राशि की महिलाएं बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं. वह जिस भी घर में जाता है, वहां सदैव समृद्धि बनी रहती है. अगर आप उनका अपमान करेंगे या उनसे झगड़ा करेंगे तो आपको भी उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा. वह गुस्से में जो भी कहते हैं, देर से ही सही, लेकिन सच जरूर होता है.
 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. ये जानकारी समान्य रीतियों और मान्यताओं पर आधारित है.) 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.



LIVE COVERAGE