Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aloe Vera Ke Upay: ​हेल्थ ही नहीं, सोई किस्मत को भी चमका देंगे एलोवेरा के ये 4 उपाय, दिन दोगुनी होगी तरक्की

एलोवेरा का पौधा स्किन के साथ ही आपकी किस्मत को भी चमका देगा. इसका वास्तु शास्त्र में बड़ा महत्व है. वास्तु शास्त्र की मानें तो इस पौधे को घर की सही दिशा में रखने से एक सभी समस्याएं खत्म हो जाती है. व्यक्ति दिन दोगुनी तरक्की होती है.

Latest News
Aloe Vera Ke Upay: ​हेल्थ ही नहीं, सोई किस्मत को भ�ी चमका देंगे एलोवेरा के ये 4 उपाय, दिन दोगुनी होगी तरक्की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एलोवेरा के आपने स्वास्थ्य से लेकर बाल और स्किन के लिए फायदे तो बहुत सुने होंगे, लेकिन शायद ही आप जानते होंगे कि स्किन ग्लोइंग स्किन देने वाला एलोवेरा आपकी सोई किस्मत को भी जगा सकता है. इसकी वजह वास्तु शास्त्र में इसका बड़ा महत्व होना है. ऊपर से काटेदार और अंदर से जेल की तरह निकलने वाले इस पौधे के टोटके और उपाय से जीवन की हर बाधाओं मुक्ति मिल सकती है. यह आपकी सोई किस्मत को चमकाने के साथ ही तरक्की के नई राह खोल देंगी. आर्थिक स्थिति को ठीक करने के साथ ही घर में धन की आवक को बढ़ाएंगे. आइए जानते हैं एलोवेरा टोटके और आसान से उपाय...

 

Pitru Paksha Upay 2023: पितृपक्ष में जरूर करने चाहिए ये 5 काम, वंश वृ​द्धि से लेकर पितरों संग मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

लव लाइफ के लिए करें ये उपाय

अगर आपकी लव लाइफ में समस्या चल रही है. ​हर दिन झगड़ा बढ़ रहा है या फिर रिश्तों में तनाव बना हुआ है तो एलोवेरा के पौधे को घर की पूर्व दिशा में रख दें. ऐसा करने से व्यक्ति के जीवन में प्यार बढ़ता है. पार्टनर के बीच पैदा हुई गलतफहमी खत्म हो जाती है. प्रमोशन के योग बनते हैं. 

सुख समृद्धि के लिए इस दिशा में रखें एलोवेरा का पौधा

घर में हर समय कलह और कलेश रहता है तो एलोवेरा का पौधा इस समस्या का हल कर सकता है. इसके लिए घर की पश्चिम दिशा में एलोवेरा का पौधा लगाएं. ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि का वास होता है. जीवन में तरक्की के रास्तु खुल सकते हैं. जीवन में बंद पड़े काम धंधे थोड़े से प्रयास ही सफल होंगे. 

इन 5 हरी पत्तियों को चबाते ही कंट्रोल होगा यूरिक एसिड, फ्लशआउट हो जाएगा प्यूरीन, जोड़ों के दर्द-सूजन से मिलेगी राहत

आर्थिक समस्या भी हो जाएगी ठीक

अगर किसी व्यक्ति के जीवन में आर्थिक समस्याएं चल रही है. पैसों की तंगी से परेशान हो गए हैं और कर्ज चढ़ रहा है तो घर में एलोवेरा का पौधा लगा लें. इस पौधे को बगीचे या फिर बालकनी में लगाएं. ऐसा करने से नकारात्मकता दूर होती है. धन आने के रास्ते खुलते हैं. मन शांत रहने लगता है. कर्ज और आर्थिक तंगी से जल्द ही छुटकारा मिल सकता है. 

इस दिशा में लगाने से हो सकती है दिक्कत

एलोवेरा का पौधा घर में लगाना जितना ज्यादा लाभकारी होता है. यह उतनी ही बड़ी समस्या भी खड़ी कर सकता है. इसे बचने के लिए ध्यान रखें कि एलोवेरा का पौधा दिशा देखकर ही लगाएं. इसे भूलकर भी पश्चिम दिशा में नहीं लगाना चाहिए. ऐसा करने अशुभ परिणाम मिलते हैं. संकटों का सामना करना पड़ता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement