Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astro Tips : घर में है टूटे जूते चप्पल का अम्बार तो राहु, केतु और शनि कर सकते हैं यह

नकारात्मकता से सरल ज्योतिषी उपायों को अपना कर बचा जा सकता है. प्रसिद्ध ज्योतिषी आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य इससे बचने का उपाय बता रहे हैं.

Astro Tips : घर में है टूटे जूते चप्पल का अम्बार तो राहु, केतु और शनि कर सकते हैं यह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: घर में अगर नकारात्मक्ता फैल रही है तो सम्भव है कि घर में कुछ न कुछ गड़बड़ हो. इस नकारात्मकता से सरल ज्योतिषी उपायों को अपना कर बचा जा सकता है. प्रसिद्ध ज्योतिषी आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य इससे बचने का उपाय बता रहे हैं.

घर में है टूटे चप्पल-जूते का अम्बार तो करें यह

राहु-केतु और शनि इन तीनों ग्रह की प्रकृति अलग-अलग है. लेकिन जब घर में शनि का डेरा बन जाता है तो राहु केतु भी प्रबल हो जाते हैं.  जैसे शनि आपके घर में कैसे प्रवेश करता है - शनि का संबंध हमारे घर में जूते और चप्पलों से है. कभी-कभी घर में हम जूते चप्पलों का कबाड़ बना देते हैं. बेकार और टूटे हुए जूते चप्पल रखे रहने से घर में नकारात्मकता बढ़ जाती है और शनि प्रबल होता है. शनि के प्रबल होते ही केतू का उभार होने लगता है. इन दोनों ग्रहों के प्रबल होते ही दुष्ट राहु को एक इंधन मिल जाता है.

आपकी छोटी सी लापरवाही से ये तीनों ग्रह एक साथ हो सकते हैं औैर आपकी खुशहाल  जिंदगी में उथल-पुथल लाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इसलिए अभी से जागरूक हो जाएं और अपने घर में जूते चप्पलों का कबाड़ न बनने दे. अगर जूते चप्पल टूटे-फूटे ज्यादा हैं तो उसे घर से बाहर फेंक दीजिए. और अगर उपयोग के लायक है और उसे आप नहीं पहन रहे हैं तो आप उसे किसी किसी जरूरतमंद को दे दीजिए. आप जीवन में बहुत बड़े नुकसान से बच जायेंगे क्योंकि ग्रहों के दुष्प्रभाव की कोई सीमा नहीं होती.

Gem Stone: पहन रहे हैं हीरा या नीलम तो जरूर फ़ॉलो करें ये नियम

द्वार पर बनाएं स्वास्तिक

जब कोई नकारात्मक एनर्जी घर में प्रवेश करती है तो ऐसी ही  परिस्थितियां उत्पन्न होती है. इसके उपाय के तौर पर आप किसी भी शुक्लपक्ष में शुभ मूहुर्त में हल्दी और सिंदूर को गंगाजल के साथ मिलाकर पेस्ट बना लें. दरवाजे के दोनों तरफ स्वास्तिक का निशान बनाना भी शुभ माना जाता है.  ऐसा करने के बाहर से कोई बुरी ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं कर पाएगी. साथ ही अंदर की नेगेटिव ऊर्जा का प्रभाव निष्क्रिय हो जाएगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement