Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astrological Remedies For Job: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं लग रही नौकरी, इन ज्योतिष उपायों को करने से मिलेगी मनचाही जॉब

Naukri Pane Ke Upay: नौकरी के लिए कई सारे इंटरव्यू दे चुके हैं लेकिन नौकरी नहीं लग रही है तो ज्योतिष में बताएं इन उपायों को करना चाहिए.

Latest News
Astrological Remedies For Job: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं लग रही नौकरी, इन ज्योतिष उपायों को करने से मिलेगी मनचाही जॉब

Naukri Pane Ke Upay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Naukri ke Upay: नौकरी करना जीविका के लिए बहुत ही जरूरी होता है. शादी की बात से पहले भी नौकरी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं. व्यक्ति कही भी जाए उससे आजीविका के बारे में अक्सर पूछा जाता है. कई लोगों को नौकरी मिल जाती है लेकिन कई लोग अच्छी खासी नॉलेज होने के बाद भी बेरोजगार रहते हैं. अगर नौकरी (Naukri Pane ke Upay) नहीं मिल रही है तो आपको  ज्योतिष में बताएं गए इन उपायों (Remedies To Get Job) को करना चाहिए.

नौकरी पाने के लिए करें ये उपाय (Naukri Pane Ke Upay)

- नौकरी पाने और करियर में सफलता के लिए भगवान विष्णु के मंदिर में केले चढ़ाएं. रोजाना सुबह नहा-धोकर 40 दिनों तक विष्णु भगवान के मंदिर में 3 केले चढ़ाएं. अगर आपने नौकरी के लिए अप्लाई किया है तो 40 दिनों के अंदर आपके पास बुलावा आ जाएगा.

- शुक्ल और कृष्ण पक्ष में एक-एक बार यानी महीने में दो त्रयोदशी तिथि होती हैं. त्रयोदशी तिथि भगवान शिव को समर्पित है. इस दिन बिल्व पत्र के पेड़ पर देसी घी का दीपक जलाएं. इसके साथ ही मंदिर या घर पर ओम नमः शिवाय मंत्र  का जाप करें.


महाशिवरात्रि से पूर्णिमा तक मार्च महीने में पड़ रहे हैं ये तीज-त्योहार


- सुबह सूर्योदय के समय गायत्री मंत्र का तुलसी की माला से जाप करें. गायत्री मंत्र की 11 माला का जाप करें. इसकी शुरुआत महीने के शुक्ल पक्ष के पहले रविवार के दिन से करें. शुक्ल पक्ष के रविवार से शुरू करके इस उपाय को 40 दिनों तक करना है. इससे नौकरी की इच्छा पूरी होगी और व्यापार में वृद्धि होगी.

- नौकरी मिलने में परेशानी हो रही है तो शनिवार के दिन शनि देव की पूजा करें और 'ऊं शं शनैश्चराय नम:' मंत्र का 108 बार जाप करें. ऐसा करने से शनिदेव की कृपा मिलती है और सभी बाधाएं दूर होती है. शीघ्र नौकरी के लिए आप इन उपायों को कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement