Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajyog: ग्रहों के गोचर से बन रहे ये 3 राज योग, इन राशि के जातकों की हो जाएगी बल्ले बल्ले, घर में खूब बरसेगा धन

इस बार 100 साल बाद तीन ऐसे राज योग बनने जा रहे हैं, जो इन कुंडली के लोगों को रातों रात अमीर बना देंगे. यह इन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे. इन राजयोग के प्रभाव से कुंडली के जातकों के पुराने काम भी सफल हो जाएंगे

Latest News
Rajyog: ग्रहों के गोचर से बन रहे ये 3 राज योग, इन राशि के जातकों की हो जाएगी बल्ले बल्ले, घर में खूब बरसेगा धन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रहों की गोचर और राशि परिर्वतन जारी रहता है. ग्रहों की इस चाल का सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ लाभ पड़ता है. इसके साथ ही ग्रहों की चाल बदलने से लेकर गोचर के समय कुछ योग बनते हैं. इस बार 100 साल बाद तीन ऐसे राज योग बनने जा रहे हैं, जो इन कुंडली के लोगों को रातों रात अमीर बना देंगे. यह इन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे. इन राजयोग के प्रभाव से कुंडली के जातकों के पुराने काम भी सफल हो जाएंगे. 

ज्योतिष की मानें तो नवरात्रि में ग्रहों की चाल के साथ ही तीन शुभ योग बन रहे हैं. यह योग तीन राशियों के लिए राजयोग साबित होंगे. इनसे व्यक्ति की राशियों पर शुभ फल पड़ेगा. उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती है. सभी अटके काम अपने आप बनने लगेंगे. पिछले लंबे समय से बंद पड़े काम भी थोड़े से प्रयास से ही शुरू हो जाएंगे. यह शुभ फल भी देंगे.आइए जानते हैं कौन से 3 राज योग बन रहे हैं. 

इस दिन से शुरू होगा कुल्लू का अनोखा दशहरा मेला, जानें क्यों है इतना फेमस 

100 साल बाद एक ही समय पर बन रहे 3 राजयोग

ग्रहों के गोचर से एक ही समय में तीन राजयोग बन रहे हैं. इनमें बुधादित्य राजयोग, शश राजयोग और भद्र राजयोग शामिल हैं. इन तीनों राजयोग का शुभ प्रभाव 12 में से 3 राशियों पर पड़ने वाला है. इन राशियों को करियर से लेकर कारोबार और धन की आवक में लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं इन शुभ राशियों के बारे में...

वृषभ राशि

इस राशि के पंचम भाव में भद्र राजयोग, कर्म भाव में शश राजयोग बनने जा रहा है. इन तीनों ही राजयोग का वृषभ राशि वालों पर बेहद शुभ लाभ मिलेगा. इन राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी. कारोबारी से लेकर कार्यक्षेत्र में पदभार बढ़ सकता है. यह जिम्मेदारी मिल सकती है. संतान पक्ष की तरफ शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आएगी. इस राशि के जातकों के लिए यह बेहद सुनहरा समय है. इस समय में किए जाने वाले हर काम सफल होंगे. वैवाहिक जीवन में सुखमय बना रहेगा.

 महिलाएं क्यों नहीं फोड़ती हैं नारियल, जानिए क्या है इसका त्रिदेव से कनेक्शन

मिथुन राशि 

इस राशि के जातकों के तीनों ग्रहों का राजयोग किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है. राशि में शश राजयोग का निर्माण भाव स्थान में और भद्र राजयोग का ​निर्माण चतुर्थ भाव से हो रहा है. इससे मिथुन राशि वालों को किसी भी कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा. इस दौरान आपको नए वाहन से लेकर प्रॉपर्टी के योग बन रहे हैं. पारिवारिक माहौल सुखमय बना रहेगा. करियर से लेकर धन लाभ मिलेगा. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए 100 साल बाद रहे ये तीन राजयोग किसी मौके से कम नहीं है. इस समय में भाग्योदय होगा. साथ ही साथ मकर वालों को शुभ फल प्राप्त होंगे. इसकी  वजह धन भाव में शश राजयोग,  नवम भाव में भद्र राजयोग बनेगा. इससे अचानक धन लाभ के संयोग बनेंगे. साथ ही नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. किसी की देनदारी खत्म होगी. हर तरीके का फायदा मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement