Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Gochar 2023: बुध का सिंह राशि में गोचर इन 3 राशि वालों के लिए होगा शुभ, करियर के मोर्चे पर होंगे सफल

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह को कुंडली में छठे भाव का स्वामी माना जाता है. बुध की चाल परिवर्तन राशि जातकों के जीवन को भी प्रभावित करेगा.

Latest News
Budh Gochar 2023: बुध का सिंह राशि में गोचर इन 3 राशि वालों के लिए होगा शुभ, करियर के मोर्चे पर होंगे सफल

Budh Gochar 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः बुद्धि और कौशल का कारक बुध ग्रह का 25 जुलाई 2023 को सिंह राशि में गोचर (Budh Gochar 2023) होने वाला है. ग्रहों के राशि में गोचर (Budh Gochar 2023) से राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव देखने को मिलते हैं. बुध के गोचर (Budh Gochar 2023) से कई राशि के जातकों को शुभ परिणाम मिलेंगे. बुध ग्रह को कुंडली में छठे भाव का स्वामी माना जाता है. बुध की चाल परिवर्तन राशि जातकों के जीवन को भी प्रभावित करेगा. बुध ग्रह का सिंह राशि में गोचर (Budh Gochar 2023) 25 जुलाई 2023 को सुबह 4 बजकर 26 मिनट पर हो रहा है. बुध गोचर (Budh Gochar 2023) से तीन राशि के जातकों को शुभ परिणाम मिलेंगे. इन राशि वालों को खूब धन लाभ होगा. तो चलिए इन राशियों को के बारे में आपको बताते हैं.

बुध गोचर का इन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव (Budh Gochar 2023 Lucky For These Zodiac Signs)
मिथुन राशि

बुध ग्रह मिथुन राशि वालों के पहले और चौथे भाव के स्वामी माने जाते हैं. गोचर से बुध इस राशि के तीसरे घर में स्थित है. ऐसे बुध राशि वालों को संपत्ति में निवेश करने पर लाभ मिलेगा. करियर में भी आप सफल हो सकते हैं. बुध के गोचर से आपको तरक्की मिलेगी. आपके पद में वृद्धि होगी और आपके लिए समय अनुकूल रहेगा.

हाथ में इस एक रेखा के होने से बन सकते हैं धनवान, करियर में सफलता और मिलता है खूब पैसा

सिंह राशि
सिंह राशि वालों को करियर में सफलता मिलेगी. आपको काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. इस दौरान आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. खर्च बढ़ने से आपको कर्ज लेना पड़ सकता है. हालांकि आपको रिश्तेदारों यानी संबंधियों से खुशियां मिलेंगी. आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. जीवनसाथी के साथ आपका अधिक जुड़ाव होगा और रिश्ता मजबूत होगा.

धनु राशि
बुध ग्रह के सिंह राशि में गोचर करने से आपको नई नौकरी के अवसर मिलेंगे. आपको नौकरी के संबंध में यात्रा भी करनी पड़ सकती है. व्यापार में लगे जातकों के लिए भी समय अच्छा रहेगा. आपको इस गोचर के चलते अच्छा खासा मुनाफा होगा. यह समय आपके लिए प्रतिस्पर्धा और नए काम की नींव रखने के लिए शुभ रहेगा.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement