Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budhwar Ke Upay: जीवनसाथी से बनी रहती है तकरार तो सावन के बुधवार शिवलिंग पर करें ये काम, दाम्पत्य जीवन में घुल जाएगा प्यार

अक्सर शादी के बाद कुछ पति पत्नी में तकरार रहती है. वह एक दूसरे को मन ही मन प्यार भी करते हैं. इसके बाद भी दूरियां बढ़ जाती है. शास्त्रों की मानें तो इसकी वजह कई हो सकती है. इसका निवारण सावन के बुधवार में इन उपायों को करने से हो सकता है.

Budhwar Ke Upay: जीवनसाथी से बनी रहती है तकरार तो सावन के बुधवार शिवलिंग पर करें ये काम, दाम्पत्य जीवन में घुल जाएगा प्यार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Budhwar Ke Upay) अक्सर कुछ लोगों में शादी के बाद भी तनातनी रहती है. दंपत्ति में आए दिन विवाद सुख समृद्धि शांति सब छिन लेता है. बहुत से जोड़े एक साथ रहना तो चाहते हैं, लेकिन गृह क्लेश के वजह से परेशान रहते हैं. इसकी वजह कई सारी हो सकती है. शास्त्रों की मानें इसकी वजह ग्रह दोष से लेकर वास्तु भी हो सकती है. 

अगर आप भी जीवनसाथी से कलह और तकरार से परेशान रहते हैं तो सावन के बुधवार में कुछ उपाय कर सकते हैं. बुधवार के दिन भगवान गणेश का होता है इसके साथ ही आज सावन के बुधवार में भगवान शिव की कृपा इसे और शक्तिशाली बना देती है. इस दिन शिवलिंग पर इन उपायों को करते ही भगवान शिव और मां पार्वती प्रसन्न होते हैं. वह जीवन की सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाने के साथ ही दांपत्य जीवन में सुख समृद्धि बढ़ाते हैं. 

जुलाई में जन्मे लोगों में होती हैं कई खासियत, जानें करियर से लेकर लव लाइफ तक सबकुछ

मन चाहता जीवन साथी पाने के लिए करें ये उपाय 

अगर आप मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं तो बुधवार के दिन साफ पानी में थोड़ा सा दूध, केसर और लाल पुष्प डालकर शिवलिंग पर चढ़ाएं. सोमवार के व्रत भी रख सकते हैं. ऐसा करने से भगवान शिव और पार्वती प्रसन्न होते हैं. मनोकामना पूर्ण करते हें. 

दंपति में बना रहेगा प्यार

अगर आपके वैवाहिक जीवन में प्यार नहीं है. पति या पत्नी से टकरार रहती है तो आज के दिन भगवान की शिव का ध्यान करें. इसके साथ ही एक लोटा जल उसमें दूध, केसर और लाल पुष्प डालकर मन में कामना लेकर शिवलिंग पर चढ़ाएं. भगवान शिव का ध्यान करें. इसे पति पत्नी के बीच प्यार बन रहेगा. 

सपने में मरे हुए लोगों का दिखना देता है कई संकेत, जानें इन सपनों का अर्थ, शुभ या अशुभ

तकरार के चलते दूर हो गया है जीवनसाथी

अगर वाद विवाद और तकरार के चलते जीवनसाथी दूर हो गया है. आप उसे पास लाना चाहते हैं तो मनाने के लिए एक सफेद कोरे कागज पर सिंदूर से क्लीं लिखकर उसे घर में रखें जीवनसाथी के किसी भी कपड़े की जेब या अलमारी में रख दें. भगवान शिव और पार्वती का ध्यान करें. जब आपका जीवनसाथी मान जाएं और घर वापसी कर लें तो इस पर्ची को निकाल कर बहते हुए जल यानी नदी में प्रवाहित कर दें. 

दाम्पत्य जीवन में कम हो रहा है प्यार

अगर आपके दापत्य जीवन में प्यार कम हो रहा है. पति पत्नी में किसी न किसी बात को झगड़ा होता रहता है तो बुधवार के दिन एक लोटा में जल लेकर कुछ चावल के कुछ साबुत दाने डालकर शिवलिंग जलाभिषेक कर दें. शिवलिंग को स्पर्श कर अपनी भगवान शिव को अपनी समस्याएं बताएं. इसे जीवन में दाम्पत्य जीवन में प्यार बढ़ जाएगा. 

Sawan 2023: सावन के महीने में भूलकर भी न पहनें इन 3 रंगों के कपड़े, नाराज हो जाएंगे महादेव

प्यार का इजहार करने के लिए भी शुभ है दिन 

अगर आप मन ही मन किसी बहुत चाहते हैं और प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे हैं तो आज का यह दिन शुभ है, जब भी आप अपने दिल की बात किसी के सामने रखने जाएं. उस समय सफेद फूल जरूर लेकर जाएं. साथ ही यह फूल उक्त व्यक्ति को दे सकते हैं. इसे आपका काम बन सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement