Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chawal Ke Upay: चावल के ये उपाय दूर कर देंगे आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी की कृपा से लबालब भर जाएगी आपकी तिजोरी

Chawal Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में धन संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए चावल के उपायों के बारे में बताया है. यह उपाय अपनाकर आप आर्थिक समस्या को दूर कर सकते हैं.

Latest News
Chawal Ke Upay: चावल के ये उपाय दूर कर देंगे आर्थिक तंगी, मां लक्ष्मी की कृपा से लबालब भर जाएगी आपकी ति��जोरी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः व्यक्ति को अक्सर जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. व्यक्ति की जन्म कुंडली (Janamkundli) के दोषों और ग्रह दशा के कारण कई परेशानियां उठानी पड़ती हैं. लोगों को कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती है और उसे गरीबी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में व्यक्ति कुछ साधारण उपाय (Chawal Ke Upay) को करके इन समस्याओं को दूर कर जीवन में सुखी हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र में धन संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए चावल के उपायों (Chawal Ke Upay) के बारे में बताया है. यह उपाय (Chawal Ke Upay) अपनाकर आप आर्थिक समस्या को दूर कर धन प्राप्ति कर सकते हैं. तो चलिए धन प्राप्ति (Dhan Ke Upay) के लिए चावल के इन उपायों (Chawal Ke Upay) के बारे में जानते हैं.

चावल के इन उपायों से होगा लाभ (Chawal Ke Upay)
- तांबे के लोटे में जल के साथ रोली और चावल के दाने लें. इस जल से सूर्य देव को अर्घ्य दें. यह उपाय करने से व्यक्ति की सोई हुई किस्मत जाग जाएगी.
- व्यक्ति को नौकरी और व्यापार में तरक्की के लिए मीठे चावल बनाकर छत पर रखकर कौवे को खिला देने चाहिए. यह उपाय आपको तरक्की दिलाएगा और आपको करियर में कामयाबी मिलेंगी.

यह भी पढ़ें - Swapna Shastra: सपने में पैसों का नजर आना देता है कई संकेत, जानें कब शुभ-अशुभ की ओर करता है इशारा

- पूर्णिमा तिथि के दिन सुबह स्नान आदि से निवृत होने के बाद व्यक्ति को रेशमी सफेद कपड़े में चावल के 21 दाने लेने हैं. ध्यान रहे कि चावल के दाने टूटे हुए न हो. आपको इस कपड़े से मां लक्ष्मी की पूजा करनी है और बाद में इस पोटली को धन रखने के स्थान पर रखना है.
- यदि आपकी अच्छी कमाई होने के बाद भी पैसा नहीं बचता है तो चावल के 7 साबुत दाने लाल कपड़े में डालकर पर्स में रख लें. यह उपाय आपके फालतू खर्च को कम करेगा.
- सोमवार के दिन आपको आधा किलो बिना टूटे चावल शिव मंदिर में भोलेनाथ को अर्पित करने चाहिए. आप इसमें से एक मुट्ठी चावल शिव जी को अर्पित कर दें बाकि बचें हुए चावल जरूरतमंद को दान कर दें. यह उपाय 5 सोमवार तक करने से आपको पैसों की तंगी से छुटकारा मिल जाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement