Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Feng Shui: आर्थिक तंगी और कर्ज से जूझ रहे हैं तो यहां लाकर रखें फेंगशुई ऊंट, घर में बरकत के साथ बढ़ेगी धन की आवक

दिन रात एक कर कमाने पर भी कई बार पैसा नहीं रुकता. लोगों को आर्थिक तंगी और कर्ज से जूझना पड़ता है. ऐसे में फेंगशुई टिप्स आपकी इस समस्या को खत्म कर सकती है. इन्हें आजमाने से घर में बरकत के साथ हर काम में सफलता मिल सकती है.

Latest News
Feng Shui: आर्थिक तंगी और कर्ज से जूझ रहे हैं तो य��हां लाकर रखें फेंगशुई ऊंट, घर में बरकत के साथ बढ़ेगी धन की आवक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बहुत से लोग खूब धन कमाने के बाद भी आर्थिक तंगी सेज जूझते रहते हैं. इतना ही नहीं किसी न किसी समस्या की वजह से कर्ज भी हो जाता है. घर से बरकत चली जाती है. दिन रात मेहनत करने के बाद भी कमाई से आने वाला धन घर में नहीं रुकता. अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान हैं तो फेंगशुई की ये टिप्स अपना सकते हैं. फेंगशुई के के नियमों से घर में धन-संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है. साथ ही घर में सुख समृद्धि के रास्ते खुलते हैं. माता लक्ष्मी की कृपा कमाई के नए साधन बनने के साथ ही  घर में बरकत बढ़ती है. 

इसके लिए घर में फेंगशुई ऊंट रख सकते हैं. यह फेंगशुई ऊंट सही दिशा और नियमों के हिसाब से रखने में घर की तंगी, कलेश, परेशानी और नकारात्मकता को बाहर कर देता है. इसे घर में सुख शांति का वास होता है. यह घर में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है, जो सुख-समृद्धि और सफलता को अपनी तरफ आकर्षित करता है, लेकिन इसे रखने के लिए सही दिशा और स्थान का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. आइए जानते हैं फेंगशुई रखने के नियम...

Pitru Paksha 2023: पितृपक्ष में भूलकर भी दान न करें ये 5 चीजें, कभी खत्म नहीं होगा पितृदोष, नाराज हो जाएंगे पितर

ये हैं फेंगशुई ऊंट रखने के नियम

-लंबे समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो घर की उत्तर पश्चिम दिशा में फेंगुशई ऊंट की मूर्ति रख लें. इसे घर में चल रही धन की कमी और कर्ज से छुटकारा मिल जाता है. साथ ही इनकम के नए सोर्स बनते हैं. 

-अगर आपको व्यापार से लेकर काम में बाधा आ रही है. व्यापार मंदा चल रहा है तो फेंगशुई ऊंट की मूर्ति रख लें. इससे कार्यस्थल पर पॉजिटिव एनर्जी बढ़ने के साथ ही व्यापार में सफलता मिलेगी. 

Pitru Paksha 2023: पितृपक्ष में जानें पिंडदान से लेकर तर्पण करने की विधि, इन कामों को करने से प्रसन्न हो जाएंगे पितर

-अगर लंबे समय से आपका पैसा किसी पास फंसा हुआ है. धन वापसी की उम्मीद नहीं है तो परेशान न हो. घर में दो कूबड़ वाले फेंगशुई ऊंट स्थापित कर लें. इसे जल्द ही आपका धन वापस मिल जाएगा. 

-घर के बच्चों का मन पढ़ाई में नहीं लगता है या​ फिर करियर में बाधा आ रही है तो फेंगशुई ऊंट आपकी इस समस्या को खत्म कर देगा. इसके लिए फेंगशुई ऊंट को स्टडी रूम के पूर्व दिशा में रखें. अपने आप लाभ दिख जाएगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement