Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gajakesari Yog: गजकेसरी योग से खुल जाएगा इन 5 राशियों को भाग्य, 7 अगस्त के बाद मिलेंगे सुनहरे मौके 

ज्योतिष के अनुसार, गजकेसरी योग बन रहा है. यह 5 राशियों के लोगों के लिए बेहद शुभ हो सकता है. इन राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिलने की पूर्ण संभावना है. 

Gajakesari Yog: गजकेसरी योग से खुल जाएगा इन 5 राशियों को भाग्य, 7 अगस्त के बाद मिलेंगे सुनहरे मौके 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रहों की चाल और गोचर परिर्वतन होता रहता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी को अशुभ संकेत देता है. इसबीच ही गजकेसरी योग लगने जा रहा है. यह योग पांच राशियों के लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है. इसकी वजह गजकेसरी योग का बहुत ही शुभ होना है. ज्योतिष गणनाओं के अनुसार 7 से 9 अगस्त तक गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. इसमें देव गुरु बृहस्पति और चंद्रमा की युति बनने जा रही है. इस समय में गुरु मेष राशि में विराजमान हैं, 7 अगस्त को चंद्रमा भी मेष राशि में आ जाएंगे, जो गजकेसरी योग बनाएंगा. आइए जानते हैं किन 5 राशियों को मिल सकता सुनहरा मौका और बदलेगी किस्मत

मेष राशि

गजकेसरी योग मेष राशि वालों के लिए किसी अवसर से कम नहीं है. इस समय में मेष राशि के लोगों में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इसके साथ ही उच्च शिक्षा और रिसर्च से जुड़े लोग विदेश जा सकते हैं. नौकरी से लेकर व्यापार में बदलाव की संभावना बनी हुई है. इस योग में मन शांत और प्रसन्न रहेगा. माता पिता से लेकर किसी अन्य बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ती हो सकती है. नौकरी में सीनियर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. 

5 दिन भूलकर भी न करें ये काम, संकटों से भर जाएगा जीवन, अच्छे कामों के भी मिलेंगे अशुभ परिणाम​

मिथुन राशि 

काफी समय से घर खरीदने का प्लान रहे जातकों की यह मनोकामना पूर्ण हो जाएगी. माता पिता का पूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा. इस दौरान पढ़ाई कर रहे छात्रों की रुचि बढ़ेगी और सुख शांति में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. संतान की प्राप्ति हो सकती हे. किसी भी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. किसी बड़े बुजुर्ग की सं​पत्ति और धन मिलने के योग बन रहे हैं. पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा. किसी मित्र के सहयोग से रोजगार में भी अवसरव मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होने की पूर्ण संभावना है. किसी एक से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेगी. नौकरी में पदोन्नति और परिवार में मान सम्मान मिलेगा. 

सालों पुराने पेड़ पर अचानक उभरी शिवलिंग की आकृति, गांव वालों ने शुरू किया जलाभिषेक

वृश्चिक राशि

​पिछले काफी समय से चली आ रही आशांति के बाद मन में शांति और प्रसन्नता का भाव रहेगा. रिसर्च से लेकर पढ़ाई लिखाई से जुड़े लोगों को बाहर जाना पड़ सकता है. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. स्थान परिवर्तन के साथ ही इसका लाभ मिलने पूर्ण योग बन रहे हैं. कपड़ों से लेकर गहनों की जमकर शॉपिंग कर सकते हैं. आगे के लिए तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. आय में वृद्धि के पर्ण योग बने हुए हें. 

धनु राशि 

संपत्ति से आय में वृद्धि होगी. कला और संगीत के प्रति रुचि बढ़ेगी. नौकरी और कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है. परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. संतान की तरफ से सुखर समाचार प्राप्त हो सकते है. आय में वृ​द्धि होगी. नौकरी में तरक्की की संभावनाएं बन रही है. घर में नया वाहन ला सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement