Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्थिक तंगी को झट से दूर करेंगे ये चमत्कारिक रत्न, धारण करते ही धन-संपदा में होगी बढ़ोत्तरी

Ratna Shastra: अगर आपको मेहनत के अनुसार आपको फल नहीं मिल रहा है तो आप रत्न शास्त्र में बताए गए इन 5 रत्नों को धारण कर सकते हैं.

Latest News
आर्थिक तंगी को झट से दूर करेंगे ये चमत्कारिक रत्न, धारण करते ही धन-संपदा में होगी बढ़ोत्तरी

Ratna Shastra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः रत्नशास्त्र (Ratna Shastra)  में कई ऐसे रत्नों के बारे में बताया गया है जिससे आप अपने जीवन की कई समस्याओं को सुलझा सकते हैं. सभी लोग जीवन में खूब धन-दौलत कमाना चाहते हैं जिसके लिए वह बहुत मेहनत करते हैं. हालांकि कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अगर आपको मेहनत के अनुसार आपको फल (Gemstone For Money Benefits) नहीं मिल रहा है तो आप रत्न शास्त्र (Ratna Shastra) में बताए गए इन 5 रत्नों को धारण कर सकते हैं. तो चलिए आपको इन रत्नों के बारे में बताते हैं.

इन 5 रत्नों को धारण करने से दूर होगी आर्थिक तंगी (5 Gemstone For Remove Financial Crisis)
सुनहला रत्न

रत्न शास्त्र में कई सारे रत्नों के बारे में बताया गया है. उनमें से एक सुनहला रत्न भी है. इसे धारण करने से जातक की आर्थिक तंगी दूर होती है. इस रत्न को आर्थिक उन्नति के लिए धारण कर सकते हैं. इस रत्न का संबंध देवगुरु बृहस्पति से होता है. यहीं वजह है कि यह आपको धन लाभ पहुंचाता है.

वास्तु के इन उपायों को करने से मानसिक तनाव से मिलेगी छुट्टी, जीवन में सुख-शांति का होगा आगमन

टाइगर रत्न
पीली धारियों वाला यह रत्न बहुत ही प्रभावशाली माना जाता है. इसे धारण करने से जातक के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होती है. आपको बार-बार असफलता मिल रही है तो आप इस रत्न को धारण कर सकते हैं. यह आपकी आर्थिक परेशानियों को भी दूर करता है.

ग्रीन एवेंच्यूरिन
ग्रीन एवेंच्यूरिन रत्न धारण करने से धन की कमी दूर होती है. व्यापारियों को इसे धारण करने से लाभ होता है. यह रत्न धन को आकर्षित करता है. इसे धारण करने से कमाई के नए मार्ग खुलते हैं.

माक्षिक रत्न
यह रत्न आपके दिमाग के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है. इसे धारण करने से व्यक्ति के अंदर आत्मविश्वास पैदा होता है. इसे धारण करने से व्यक्ति पैसे कमाने के नए रास्ते खोज लेता है.

हरा जेड स्टोन
व्यापार कर रहे जातकों के लिए यह रत्न बहुत ही शुभ माना जाता है. हरे रंग के इस रत्न को धारण करने से व्यक्ति को कार्य में हमेशा सफलता मिलती है. हरा जेड स्टोन धारण करने से कार्य में एकाग्रता बनी रहती है और आर्थिक रूप से व्यक्ति मजबूत होता है. आपको धन संपदा में वृद्धि के लिए इन सभी रत्नों को धारण करना चाहिए. हालांकि इस बात का ध्यान रहे कि किसी रत्न ज्योतिषी से सलाह लेकर ही रत्न धारण करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement