Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guru Uday 2023: जल्द ही उदित होने वाले हैं देवगुरु बृहस्पति, इन 3 राशियों की बढ़ेगी टेंशन, संभलकर रहने की है जरूरत 

Guru Uday 2023 Effects: 27 अप्रैल को देवगुरु बृहस्पति उदित होने वाले हैं, जिसका प्रभाव इन 3 राशियों पर पड़ेगा. यहां जानिए इन तीन राशियों के बारे में.

Guru Uday 2023: जल्द ही उदित होने वाले हैं देवगुरु बृहस्पति, इन 3 राशियों की बढ़ेगी टेंशन, संभलकर रहने की है जरूरत 

जल्द ही उदित होने वाले हैं देवगुरु बृहस्पति, इन 3 राशियों की बढ़ेगी टेंशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब भी गृहों की चाल बदलती है तो यह राशियों को अत्यधिक प्रभावित करती है. इसके अलावा अगर किसी गृह का दूसरी किसी राशि में परिवर्तन होता है, वक्री होती है या फिर गृह उदय होता है तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों (Zodiac Signs) पर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जल्द ही देवगुरु बृहस्पति उदय होने वाले हैं. इस बार गुरु उदय 27 अप्रैल के दिन होगा. ऐसे में गुरु उदय होने पर कुछ राशि के जातकों को संभलकर रहने की जरूरत होगी. 

क्योंकि इन लोगों पर गुरु उदय का नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, तो चलिए जानते हैं कौनसी हैं ये राशियां जिनपर  गुरु उदय का प्रभाव पड़ेगा. 

गुरु उदय का राशियों पर प्रभाव (Effects Of Guru Uday In Zodiac Signs)

कन्या राशि (Kanya Rashi)

इस बार गुरु उदय का कन्या राशि (Virgo) के जातकों पर अत्यधिक प्रभाव पड़ सकता है. क्योंकि इस राशि के अष्टम भाव में देवगुरु बृहस्पति उदय होने वाले हैं. ऐसे में इस दौरान कन्या राशि को पारिवारिक कलह से गुजरना पड़ सकता है. ऐसे में इस राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. इस दौरान काम की जगह पर अपने से बड़े या कहें उच्चाधिकारियों से किसी भी तरह की बहस से बचने की कोशिश करें. इस दौरान आर्थिक हानि की संभावना भी है. इसलिए संभलकर रहने की आवश्यक्ता है. 

यह भी पढ़ें - Budhwar Upay: कर्ज मुक्ति के लिए बुधवार को करें ये काम, आर्थिक तंगी से मिलेगी छुटकारा

वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) 

इस जाति के जातकों पर भी देवगुरु बृहस्पति का प्रभाव पड़ने वाला है. क्योंकि गुरु इस राशि के छठवें भाव में उदित होने वाले है. ऐसे में नौकरी में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान शत्रुओं से संभलकर रहें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. इसलिए वृश्चिक राशि के जातकों को भी बहुत सी चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें -  Eclipse in 2023: इस साल 2023 में लगेगा 4 बार ग्रहण, यहां जानिए सूर्य और चंद्र ग्रहण की तारीख और महीना

वृषभ राशि (Vrishabha Rashi) 

इसके अलावा देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि के 12वें भाव में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में इस उदय से वृषभ राशि के जातकों के जीवन में कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं. इस राशि के जातकों को खर्चों का सामना करना पड़ सकता है, साथ ही सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है और वैवाहिक जीवन में तनाव रह सकता है. इसके साथ ही इस राशि में राहु, सूर्य और बुध पहले से विराजमान होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement