Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Guru Vakri 2023: सितंबर के पहले हफ्ते में गुरु मेष में होंगे वक्री, इन राशिवालों के बनेंगे सभी रुके हुए काम 

बृहस्पति ग्रह सभी ग्रहों का गुरु होता है. इस बार यह ग्रह वक्री हो रहा है. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 4 राशियों के लिए यह समय सबसे शुभ रहने वाला है. 

Guru Vakri 2023: सितंबर के पहले हफ्ते में गुरु मेष में होंगे वक्री, इन राशिवालों के बनेंगे सभी रुके हुए काम 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरु को ज्योतिष में बहुत ही अहम स्थान दिया गया है. देवगुरु बृहस्पति की कृपा प्राप्त होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है. उसे हर काम में सफलता मिलती है. गुरु की कृपा पाने वाले लोग शिक्षा, लेखन, से लेकर धार्मिक कामों से जुड़े व्यवसाय में काफी तरक्की करते हैं. इस ग्रह की कृपा धन, संतान और स्वास्थ्य का सुख प्राप्त होता है. ज्ञान की प्राप्ति होती है. गुरु के वक्री होने का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है. 4 सितंबर को देवगुरु बृहस्पति मेष राशि से वक्री होंगे. ऐसा होने से 4 राशियों का भाग्योदय हो जाएगा. इस दौरान इन राशि के जातकों के हर काम बने लगेंगे. हर काम में सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं गुरु का वक्री होना. किन राशियों के लिए फलदायक है. 

मेष राशि

गुरु के वक्री होने पर मेष राशि से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. 4 सितंबर के बाद आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन से जुड़े काम बनते चले जाएंगे. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय वरदान के रूप में आएगा. गुरु के वक्री से आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में हर व्यक्ति का साथ मिलेगा. समाज में मान सम्मान पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

मिथुन राशि

गुरु के वक्री होने का मिथुन राशि पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे. पिछले काफी समय से चले आ रहे कोर्ट के मामलों में फैसला हक में आएगा. इस समय में किया गया निवेश कई गुणा बढ़ाकर लाभ देगा. 

वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों को धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी और व्यापार में भी लाभ की प्राप्ति होगी. कुछ शुभ समाचार मिल सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. समाज में मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे बनेंगे. इनका लाभ भी आपको मिलेगा. जीवन साथी के ​साथ बिताया गया समय बेहतरीन रहेगा. 

धनु राशि 

धनु राशि वाले जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है. उन्हें नौकरी प्राप्ति के योग बन रहे हैं. साथ ही तरक्की होना तय है. प्राइवेट सेक्टर में नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. पुराना कर्ज उतरने के साथ आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement