Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Mirchi Upay: लाल मिर्च के इन उपायों से मिलेंगे चमत्कारी लाभ, अटके धन की वापसी से लेकर सफलता पाने में मददगार हैं ये उपाय

Laal Mirchi Ke Upay: लाल मिर्च के इन उपायों को करने से आपका अटका हुआ सारा पैसा वापस मिल जाएगा. यह उपाय आपकी समस्याओं को भी दूर करेंगे.

Latest News
Laal Mirchi Upay: लाल मिर्च के इन उपायों से मिलेंगे चमत्कारी लाभ, अटके धन की वापसी से लेकर सफलता पाने में मददगार हैं य�े उपाय

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) में व्यक्ति की समस्या को दूर करने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है. कई साधारण चीजों से किए गए उपाय बड़े ही चमत्कारी होते हैं. इन उपायों (Jyotish Upay) से जीवन में चली आ रही सभी समस्याएं दूर हो जाती हैं और व्यक्ति को सफलता हासिल होती है. रसोई में खाने का स्वाद बढ़ाने वाली लाल मिर्च (Laal Mirchi Upay) से भी चमत्कारी उपाय किए जा सकते हैं. लाल मिर्च के इन उपायों (Laal Mirchi Upay) को करने से आपका अटका हुआ सारा पैसा वापस मिल जाएगा. तो चलिए रसोई में इस्तेमाल होने वाली लाल मिर्च के चमत्कारी उपायों (Laal Mirchi Upay) के बारे में बताते हैं.

लाल मिर्च के उपाय (Laal Mirchi Upay)
इस उपाय से वापस मिलेगा अटका पैसा

आपका पैसा कहीं पर फंसा हुआ है और वापस नहीं मिल रहा है तो ऐसे में आपको लाल मिर्च के इस उपाय को अपनाना चाहिए. आपको एक रुमाल में सात लाल मिर्च बांधकर अपने पास रखनी है. ऐसा करने के एक हफ्ते बाद रुमाल को बदल लें. ऐसा करने से आपका अटका हुआ पैसा वापस मिल जाएगा.

सफलता पाने के लिए 
आपके कार्य सफल नहीं हो रहे हैं तो ऐसे में आपको सूखी लाल मिर्च लेकर दहलीज पर रखकर घर से बाहर निकलना चाहिए. यह उपाय करने से आपको कार्य में सफलता मिलेगी. 

यह भी पढ़ें - Ratna Shastra: कुंभ राशि वाले धारण करें ये रत्न चमक उठेगा भाग्य, स्वास्थय से लेकर आर्थिक स्थिति तक होगी प्रभावित

सभी बाधाओं को दूर करेंगे लाल मिर्च के ये उपाय
जीवन में बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है तो आपको रात को सोते समय एक बर्तन में पानी लेकर उसमे 21 लाल मिर्च के बीज डालने हैं. आप सुबह उठने के बाद इस पानी को सिर के ऊपर सात बार घुमाएं और फिर इसे घर से बाहर फेंक दें. आपके जीवन में आने वाली हर बाधा टल जाएगी.

बच्चे की नजर उतारने के लिए
छोटे बच्चे की नजर उतारने के लिए भी लाल मिर्च का उपाय कर सकते हैं. आपको इसके लिए 7 लाल मिर्च मुट्ठी में लेकर बच्चे के ऊपर से सात बार उल्टी और फिर सीधी घुमानी है. ऐसा करने के बाद मिर्च को आग में डाल दें. इस उपाय से बच्चे के ऊपर से बुरी नजर उतर जाएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement