Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Lal Kitab Ke Upay: धन की कमी से जूझ रहे हैं तो आजमा लें लाल किताब के ये अचूक उपाय, खूब बरसेगा पैसा

Astro Remedies For Money: जीवन में हर कोई चाहता है कि उसके पास पैसे की कमी और परेशानियां न हो, लेकिन हर कोई किसी न किसी वजह से परेशान रहता है. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही चल रह है तो इन उपायों को कर छुटकारा पा सकते हैं.

Latest News
Lal Kitab Ke Upay: धन की कमी से जूझ रहे हैं तो आजमा लें लाल किताब के ये अचूक उपाय, खूब बरसेगा पैसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lal Kitab Ke Upay: हर व्यक्ति जीवन में खूबसारा पैसा कमाना चाहता है. इसके लिए वह दिन रात मेहनत भी करता है, लेकिन कई बार लोग पैसा कमाने के बाद भी तंगी और पैसों की कमी से जूझते रहते हैं. इसके पीछे कई सारी वजह होती है. अगर आप भी इसी से परेशान हैं तो प्राचीन भारतीय ज्योतिष पुस्तक लाल किताब का सहारा ले सकते हैं. इसमें दिए उपाय और टोटके आजमाकर आर्थिक तंगी और समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. आइए जानते हैं वह उपाय जिन्हें करने मात्र से व्यक्ति के धन संबंधी समस्याएं खत्म हो जाएंगी.  

-अगर खूब कमाने के बाद भी घर में पैसा नहीं रुकता है. तिजोरी खाली हो जाती है तो जहां भी आप पैसा रखते हैं. वहां पर नगदी के साथ ही मां लक्ष्मी का नाम लेते हुए सोने या चांदी का सिक्का लाल रंग के कपड़े में लपेटकर रख दें. इससे घर की बरकत बढ़ जाएगी. पैसे का गलत जगह व्यय रूक जाएगा. 

-घर से नकारात्मकता को  दूर करने और सकारात्मकता को आकर्षित करने के लिए अपने घर के पूजा मंदिर में श्री यंत्र रख दें. अगर पहले से श्री यंत्र रखा है तो इसे बदल दें. इसकी नियमित रूप से पूजा करें. इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा आने के साथ ही सुख और समृद्धि की वृद्धि होगी. 

-अगर आप अपने जीवन लग्जरी चाहते हैं, लेकिन यह खूब प्रयास के बाद भी नहीं मिल पा रही है. घर में दरिद्रता का साया है तो शुक्र ग्रह को प्रसन्न करें. इसके लिए नियिमत रूप से चींटियों को चीनी के दाने डालें. इससे शुक्र ग्रह प्रसन्न होते हैं. व्यक्ति के जीवन में कभी धन की कमी नहीं रहने देते. 

-अगर आपकी कुंडली में बुध दोष है और जीवन में तमाम तरह की परेशानियों ने घर कर लिया है तो बुधवार के दिन गौशाला जाकर गायों को हरा चारा खिलाएं. इससे कुंडली में बुध ग्रह की स्थिति मजबूत होगी. ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव खत्म होंगे, जीवन में खुशहाली रहेगी. 

-अगर आपको भाग्य साथ ही नहीं दे रहा है. आपके बनते काम भी बिगड़ जाते हैं तो गुरुवार के दिन गायों को गुड़ खिलाएं. इससे जीवन में आने वाली परेशानियां दूर हो जाती हैं. भाग्य का का साथ मिलता है. आर्थिक परेशानी दूर हो जाती है. 

-शनिवार के दिन जूतों का दान करना बेहद शुभ होता है. इससे शनिदेव प्रसन्न होते हैं. इसे रंक भी राजा बन जाता है. कामकाज में आने वाली हर बाधा अपने आप दूर हो जाती है. 

-लगातार पैसे का गलत जगहों पर हो रहे खर्च को रोकने के लिए घर में किसी भी जगह हो रहे पानी के रिसाव को ठीक कराये. घर में पानी की बर्बादी आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचाती है. इससे धन हानि होती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement