Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां लक्ष्मी की नाराजगी से पहले मिलते हैं ये संकेत, इन घटनाएं से समझ लें, होने वाली हैं धन हानि

Maa Laxmi: धर्म शास्त्रों के अनुसार, धन के आगमन से पहले कुछ शुभ संकेत मिलते हैं और इसी प्रकार जब धन की हानि होती है तो कई अशुभ संकेत देखने को मिलते हैं.

Latest News
मां लक्ष्मी की नाराजगी से पहले मिलते हैं ये संकेत, इन घटनाएं से समझ लें, होने वाली हैं धन हानि

Maa Laxmi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हिंदू धर्म में मां लक्ष्मी (Maa Laxmi) को धन की देवी के रूप में पूजा जाता है. मां लक्ष्मी (Maa Laxmi) के प्रसन्न होने से व्यक्ति को धनलाभ होता है वहीं मां लक्ष्मी (Maa Laxmi) यदि नाराज हो जाए तो आर्थिक संकट का सामना करना पड़ता है. धर्म शास्त्रों के अनुसार, धन के आगमन से पहले कुछ शुभ संकेत मिलते हैं और इसी प्रकार जब धन की हानि (Money Loss Signs) होती है तो कई अशुभ संकेत देखने को मिलते हैं. आज हम आपको धर्म शास्त्र के अनुसार, मां लक्ष्मी के नाराज होने पर मिलने वाले संकेत के बारे में बताते हैं. आपको ये संकेत मिलते हैं तो समझ लें कि आपको भविष्य में धन की हानि हो सकती है.

इन घटनाएं से मिलते हैं मां लक्ष्मी के नाराजगी के संकेत
घर के नल से पानी टपकना

पानी की बर्बादी होना धन संकट के संकेत देता है. अगर आपके घर में किसी नल से पानी टपक रहा है तो आपको इसे तुरंत सही करा लेना चाहिए. इससे मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है. यह आपके जीवन में आर्थिक संकट का कारण बन सकता है.

विंड चाइम लगाना बन सकता है दुर्भाग्य का कारण, लगाने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

आभूषण का खो जाना
सोना बहुत ही किमती और शुभ धातु होती है. आपके गहने कहीं खो गए हैं तो यह भी मां लक्ष्मी के नाराज होने का संकेत है. यह आपके ऊपर संकट को दर्शाता है. आपको इसलिए किमती आभूषणों को बहुत ही संभाल कर रखना चाहिए.

घर में लगे मनी प्लांट का सूखना
मनी प्लांट का संबंध धन से माना जाता है. इस पौधे को घर में लगाने से धन का आगमन होता है. हालांकि आपके घर में लगा मनी प्लांट सूखने लगे तो समझ लें कि मां लक्ष्मी आपसे नाराज हैं. ऐसे में आपको भविष्य में धन हानि का सामना करना पड़ सकता है.

दूध का बार-बार गिरना
मां लक्ष्मी को दूध से बनी सभी मिठाइयों का भोग लगाना शुभ माना जाता है. ऐसे में दूध का संबंध मां लक्ष्मी से होता है. अगर दूध गरम करते पर उबलने के बाद बाहर गिर जाता है तो यह अशुभ हो सकता है. हालांकि एक बार दूध का गिरना संयोग हो सकता है अगर बार-बार दूध गिरता है या हाथ से दूध का गिलास गिर जाता है. तो यह मां लक्ष्मी के नाराज होने का संकेत हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement