Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मलमास के दौरान इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ, लक्ष्मी नारायण योग से होगी तरक्की

Malmas 2023: अधिकमास को मलमास और पुरुषोत्तम मास के नाम से भी जाना जाता है. सावन में अधिकमास पर ज्योतिष दृष्टि से कई खास संयोग बन रहे हैं.

Latest News
मलमास के दौरान इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ, लक्ष्मी नारायण योग से होगी तरक्की

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः सावन महीने (Sawan 2023) में 19 साल बाद अधिकमास का योग बना है. सावन (Sawan 2023) के अधिकमास (Malmas 2023) की शुरुआत 18 जुलाई को हो चुकी है. यह अधिकमास 16 अगस्त तक रहेगा. सावन का महीना भगवान शिव की पूजा के लिए विशेष होता है. सावन में मलमास (Malmas 2023) का अधिक महीना है. मलमास भगवान विष्णु की पूजा के लिए खास होता है. अधिकमास को मलमास (Malmas 2023) और पुरुषोत्तम मास के नाम से भी जाना जाता है. सावन में अधिकमास पर ज्योतिष दृष्टि से कई खास संयोग (Lakshmi Narayan Yog) बन रहे हैं. अधिकमास में लक्ष्मी नारायण योग (Lakshmi Narayan Yog) का निर्माण हो रहा है. इस दौरान इन 3 राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. तो चलिए इन राशि जातकों के बारे में जानते हैं.

मलमास में इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ (Malmas 2023 Lucky For Zodiac Sign)
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

सावन महीने में मलमास के दौरान लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है. यह योग वृषभ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ होगा. आप इस दौरान कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. आपको कार्य में सफलता मिलेगी और आपको धन लाभ भी होगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

 

कुंडली में Pitra Dosh लगने पर होती है ये समस्या, इनसें मुक्ति के लिए करें ये उपाय

सिंह (Singh Rashi)
सिंह राशि के जातकों के लिए मलमास में बन रहा यह शुभ योग बहुत ही लाभकारी होगा. मलमास में आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और व्यापार में लाभ होगा. जीवनसाथी की तलाश में लगे लोगों को भी सफलता मिल सकती है. आपके विवाह के योग बन रहे हैं. यह समय जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत ही शुभ है. लक्ष्मी नारायण योग में आपकी आय में वृद्धि होगी जिससे आपको धनलाभ मिलेगा.

तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि वालों के लिए मलमास बहुत ही अच्छा रहने वाला है. 16 अगस्त तक आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कारोबार और व्यापार में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी और किसी सरकारी योजन से आपको लाभ मिल सकता है. जो पढ़ाई कर रहे हैं उन छात्रों को कोई पुरस्कार मिल सकता है. आपको धर्म के काम में मन लगेगा. इस दौरान आपके नए दोस्त भी बन सकते हैं.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement