Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mangal Gochar 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल करने वाले हैं गोचर, इन राशि के जातकों को होगा धनलाभ

Mangal Gochar 2023: मंगल का यह गोचर 10 मई 2023 को कर्क राशि में होने वाला है. मंगल ग्रह को साहस और क्रोध का कारक माना जाता है.

Latest News
Mangal Gochar 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल करने वाले हैं गोचर, इन राशि के जातकों को होगा धनलाभ

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह कुछ दिनों बाद कर्क राशि में गोचर (Mangal Gochar 2023) करने वाले हैं. मंगल का यह गोचर (Mangal Gochar 2023) 10 मई 2023 को कर्क राशि में होने वाला है. मंगल ग्रह (Mangal Gochar 2023) को साहस और क्रोध का कारक माना जाता है. मंगल के कुंडली में उच्च स्थिति में होने पर व्यक्ति को सफलता मिलती है. गोचर (Mangal Gochar 2023) के प्रभाव से सभी राशि के जातकों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ने वाले हैं. मंगल के ग्रह गोचर (Mangal Gochar 2023) से कई राशि के जातकों को धन लाभ होगा. तो चलिए जानते हैं कि मंगल के इस गोचर (Mangal Gochar 2023) से किन राशि के जातकों को धन लाभ होगा.

इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ (Mangal Gochar 2023 Good)
कन्या राशि (Kanya Rashi)

कन्या राशि के 11वें भाव में मंगल गोतर होगा. व्यापार में लगे लोगों को इस दौरान लाभ होगा और आर्खिक स्थिति मजबूत होगी. आपकी शादीशुदा जीवन में सुधार होगा. हालांकि आपको इस दौरान जीवनसाथी से विवाद से बचना चाहिए.

यह भी पढ़ें - Narad Jayanti 2023: कल मनाई जाएगी नारद मुनि जयंती, नारद जी की पूजा से होती है ज्ञान की प्राप्ति

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
कुंभ राशि के जातकों की कुंडली के 8वें भाव में मंगल का गोचर हो रहा है. ऐसे में कोर्ट कचहरी के मामलों में पड़े जातकों को सफलता मिलेंगी. आपको न्याय मिलेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा. इस दौरान आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है.

मीन राशि (Meen Rashi)
मीन राशि के जातकों के 5वें भाव में मंगल का गोचर हो रहा है. यह समय छात्रों के लिए शुभ रहेगा. छात्रों को पढ़ाई में उन्नति मिलेंगी और नौकरी की तलाश में लगे जातकों को भी सफलता मिलेगी. हालांकि आपको लव लाइफ की वजह से तनाव हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement