Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mangal Gochar 2023: कल मंलग ग्रह का हो रहा है राशि परिवर्तन, इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

Mangal Gochar 2023: 10 मई की दोपहर को 01ः44 पर कर्क राशि में मंगल का गोचर होने वाला है जो बहुत ही महत्वपूर्ण होगा.

Latest News
Mangal Gochar 2023: कल मंलग ग्रह का हो रहा है राशि परिवर्तन, इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

Mangal Gochar 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः मंगल ग्रह का 10 मई 2023 यानी कल कर्क राशि में गोचर (Mangal Gochar 2023) होने वाला है. मंगल का यह गोचर (Mangal Gochar 2023) मिथुन राशि से कर्क राशि में होने जा रहा है. मंगल ग्रह को ऊर्जा, साहस, क्रोध और योद्धा का कारक माना जाता है. मंगल ग्रह (Mangal Gochar 2023) के कुंडली में उच्च स्थिति में होने से सफलता मिलती है जबकि कुंडली में मंगल (Mangal Grah) के नीच स्थिति में होने से व्यक्ति को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कल दोपहर 01ः44 पर कर्क राशि में मंगल का गोचर (Mangal Gochar 2023) होने वाला है जो बहुत ही महत्वपूर्ण होगा. यह गोचर कई राशि के जातकों के लिए लाभकारी होगा.

मंगल गोचर से इन राशि के जातकों को होगा लाभ (Mangal Gochar 2023 Good Effects For These Zodiac)
मेष राशि (Mesh Rashi)

मेष राशि के चौथे भाव में मंगल का गोचर होने वाला है. आपके लिए गोचर का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस दौराना आपको धन लाभ होगा और प्रॉपर्टी और नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. हालांकि आपको इस दौरान किसी से तर्क-वितर्क करने करने से बचना चाहिए.

यह भी पढ़ें - आज बड़े मंगल के दिन करें ये उपाय, बजरंगबली की कृपा से दूर होंगे सभी कष्ट और बनी रहेगी सुख-समृद्धि

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
आपके छठे भाव में मंगल ग्रह का गोचर होने वाला है. आपके लिए इस दौरान धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपको कई जगहों से धन की प्राप्ति होगी. मंगल गोचर के प्रभाव से लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. आपको धन कमाने और अर्जित करने दोनों में ही सफलता मिलेगी.

कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि के ग्यारवें भाव में मंगल का गोचर होने वाला है. मंगल ग्रह गोचर के प्रभाव से आपको मजबूती मिलेगी और आत्मविश्वास बढ़ेगा. आपको मंगल के गोचर से लाभ होगा हालांकि खर्च बढ़ने से आपको आर्थिक बोझ बढ़ सकता है.

मीन राशि (Meen Rashi)
मीन राशि के पांचवे भाव में हो रहे इस ग्रह गोचर से आपकी लव लाइफ में सुधार आएगा. करियर में भी आपको सफलता मिलेंगी. मंगल गोचर के प्रभाव से आपको नौकरी में तरक्की मिलने की पूरी संभावना हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement