Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roti ka Totka: रोटी बनाने से पहले गर्म तवे पर डाल दें ये 1 चीज, पैसों से भर जाएगी तिजोरी

वास्तु में घर बनाने से लेकर उसमें रहने और खाना बनाने तक के कई नियम बताये गये हैं. इन नियमों को पालन करने पर व्यक्ति को लाभ होता है. उसे परेशानियों से जूझना नहीं पड़ता.

Latest News
Roti ka Totka: रोटी बनाने से पहले गर्म तवे पर डाल दें ये 1 चीज, पैसों से भर जाएगी तिजोरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Roti Ke Upay : हर कोई व्यक्ति जीवन में अमीर बनना चाहता है. इसके लिए दिन रात मेहनत भी करता है, लेकिन कई लोग ​इसके बावजूद पैसों की तंगी जूझते रहते हैं. पर्स से लेकर तिजोरी तक खाली रहती है. अगर आप भी हमेशा पैसों की समस्या से जूझते रहते हैं तो एक टोटका अपना सकते हैं. यह टोटका वास्तु शास्त्र से जुड़ा है. वास्तु से जुड़ा यह नियम अपनाकर आप जीवन में सुख समुद्धि और सफलता पा सकते हैं. इसके लिए भोजन  पक्काने से जुड़े उपाय कर सकते हैं. रोटी बनाने से जुड़ा एक चमत्‍कारिक टोटका आजमा लें. इससे आपकी तिजोरी पैसों से भर जाएगी. आइए जानते हैं रोटी बनाने से जुड़े कुछ आसान से उपाय... 
 
रोटी बनाते समय आजमाएं ये टोटका

रसोई घर में रखा तवा आपको अमीर बनाने मदद कर सकता है. इसके लिए आपको तवे से जुड़े कुछ नियमों का पालन करना होगा. इससे न सिर्फ आपकी जीवन में आने वाली समस्याएं टल जाएंगी. आपका भाग्य भी चमक जाएगा. इनकम में नये सोर्स तैयार होंगे. घर में धन धान्य से भर जाएगा. 
  
रोटी बनाते समय तवे पर डालें नमक

हर घर में रोटी जरूर बनती है. इसलिए रोटी बनाने से पहले तवा गर्म होते ही उस पर थोड़ा सा सफेद नमक डाल दें. इसके बाद जो पहली रोटी बनाएं. उसे गाय को दें. रोजाना पहली रोटी गाय को खिलाने के बाद भी घर में भोजन करें. इससे आपका भाग्य जागृत होगा. जीवन में तरक्की प्राप्त होगी. 

भूलकर भी ऐसे न रखें तवा

रोटी बनाने के बाद तवे को ऐसे ही कहीं भी न पटकें. उसे अच्छे से साफ करके सही स्थान पर रखें. ऐसा न करने से व्यक्ति का राहु खराब होता है. व्यक्ति की सेहत पर बुरा असर पड़ता है.  

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. ये जानकारी समान्य रीतियों और मान्यताओं पर आधारित है.)  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement