Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Name Astrology: इन अक्षरों से शुरू होता है नाम तो प्यार में धोखा खाने की संभावना होगी ज्यादा

नेम एस्ट्रॉलॉजी के अनुसार ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मौजुमदार बता रही हैं कि किन नाम के अक्षर वालों के दिल टूटने की संभावना ज्यादा हौती है.

Latest News
Name Astrology: इन अक्षरों से शुरू होता है नाम तो प्यार में धोखा खाने की संभावना होगी ज्यादा

Name astrology love life prediction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जीवन में हर किसी को कोई न कोई अच्छा लगता है और कुछ प्यार में भी पड़ते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि न्यूमरोलॉजी या नेम एस्ट्रोलॉजी में कुछ लोगों के नाम का पहला अक्षर भी बता देता है कि उनका प्यार सफल होगा या वे प्यार में धोखा खाएंगे. 

यहां आपको कुछ ऐसे ही नामों की लिस्ट दे रहे हैं जिनके प्यार में धोखा खाने की संभावना सबसे ज्यादा होती है.  ये लोग किसी के भी साथ अपना रिश्ता तुरंत तोड़ लेते हैं और बाद में पछताते हैं. प्यार के मामले में इन नाम के लोग थोड़े अनलकी होते हैं.

B अक्षर: जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरु होता है वो नए नए रास्ते तलाशने में यकीन करते हैं. ये लोग बहुत संवेदनशील होते हैं. ये लोग कई तरह के राज अपने अंदर समेट कर रखते हैं. रोमांस के मामले में खुले विचार वाले होते हैं. इनकी कमजोरी होती है कि ये खूबसूरती के तरफ तुरंत हीं आकर्षित हो जाते हैं. ये लोग बिना सोचे समझे तुरंत हीं प्यार के चक्कर में पड़ जाते हैं. इन्हें प्यार में धोखा भी खूब मिलता है.

E अक्षर: जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरु होता है उन्हे हसीं मजाक काफी पसंद होता है. इनका मिजाज दिलफेंख आशिक की तरह होता है इनका दिल किसी पर भी तुरंत आ जाता है. जिस कारण वे लव रिलेशन में भी तुरंत पड़ जाते हैं. लेकिन इन्हें बाद में अपनी गलती का अहसास होता है. इन्हें प्रेम के रिश्ते में धोखा मिलने के आसार रहते हैं.

M अक्षरः जिन लोगों का नाम इस अक्षर से शुरु होता है वो एक समर्पित लव पार्टनर बनते हैं.ये अपने साथी से बहुत प्यार करते हैं और उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.लेकिन फिर भी इन्हे प्यार में कभी न कभी धोखा मिलने की संभावना रहती है. इनका कोई न कोई लव रिलेशन एक बार जरूर टूटता है.

Q अक्षर : इन लोगों के जीवन में कुछ पाने की इच्छा नहीं होती है, लेकिन नसीब इन्हे देता सब है. ये स्वभाव से सच्चे और ईमानदार होते हैं . नेचर से काफ़ी क्रिएटिव होते हैं. ये अपनी हीं दुनिया में खोए रहते हैं. प्यार की बात करें तो ये अपनी साथी का साथ नहीं निभा पाते. कभी  विचारों में तो कभी काम में असामनता झेलना ही पड़ता है. वैसे ,आपके प्रति आकर्षण आसानी से हो जाता है.

X अक्षर : इस अक्षर के नाम वाले लोग अलग स्वभाव के होते हैं. ये हर मामले में परफेक्ट होते हैं. लेकिन न चाहते हुए भी गुस्से के शिकार हो हीं जाते हैं.इन्हे काम को धीरे करना पसंद नहीं, फटाफट निपटाने में  हीं यकीन रखते हैं. बहुत जल्दी चीजों से बोरियत हो जाती है इन्हे .ये क्या करने वालें हैं इस बात का इन्हें खुद पता नहीं होता . प्यार के मामले में फ्लर्ट करना इन्हे ज्यादा पसंद है. कई रिश्तों को एकसाथ लेकर आगे चलने की हिम्मत इनमे होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement