Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वृंदावन के बाद उज्जैन में घिरे पंडित प्रदीप मिश्रा, संतों ने दी चेतावनी, नहीं किया ये काम तो जाएंगे कोर्ट 

मध्यप्रदेश के सिहौर वाले बाबा के नाम से मशहूर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वृंदावन के बाद उज्जैन में संत समाज प्रदीप मिश्रा के खिलाफ खड़ा हो गया. उन्होंने नाक रगड़कर गलती न मानने तक कोर्ट जाने की चेतावनी दी है.

Latest News
वृंदावन के बाद उज्जैन में घिरे पंडित प्रदीप मिश्रा, संतों ने दी चेतावनी, नहीं किया ये काम तो जाएंगे कोर्ट 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kathavachak Pradeep Mishra Controversy: प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. वृंदावन में राधे रानी पर दिये बयान के बाद अब तुलसीदास जी पर किये कमेंट को लेकर उज्जैन का संत समाज खासा नाराज है. संत समाज ने प्रदीप मिश्रा को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो वह नाक रगड़कर माफी मांगे नहीं तो हम कोर्ट जाएंगे. इसके साथ ही उज्जैन में कथा नहीं होने देंगे. यह फैसला उज्जैन के 13 अखाड़ों के संतों ने लिया है. इसके साथ ही उज्जैन के जीवाजीगंज में महामंडलेश्वर सुमनानंद महाराज ने पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि अगर  प्रदीप मिश्रा ने गलती नहीं मानी तो वह कोर्ट जाएंगे. 

वायरल वीडियो में तुलसीदास को गंवार कहते दिखे प्रदीप मिश्रा

दरअसल उज्जैन के 13 अखाड़ों के संतों की प्रदीप मिश्रा से नाराजगी की वजह उनका एक वायरल वीडिया है. इस वीडियो में प्रदीप मिश्रा गोस्वामी तुलसीदास जी को गंवार कहते दिख रहे हैं. इसके बाद ही संत समाज में प्रदीप मिश्रा के खिलाफ गुस्सा भर गया है. 13 अखाड़ों के संतों ने प्रदीप मिश्रा के इस कमेंट को लेकर बुधवार को बैठक की. इसमें उन्होंने प्रदीप मिश्रा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया. वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर कोर्ट जाने का मन बना लिया है. 

संतों ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से नाराज संतों ने उज्जैन के खाकचौक स्थिथ एक निजी गार्डन में एकत्र होकर एडीएम को ज्ञापन सौंपा है. इसमें 100 से भी ज्यादा संत शामिल रहे. उन्होंने एडीएम से कहा कि प्रदीप मिश्रा के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. अगर पुलिस और प्रशासन ने कोई कड़ा नहीं उठाया तो संत समाज कोर्ट की शरण में जाएगा. वहीं उन्होंने चेतावनी दी की प्रदीप मिश्रा की कथा उज्जैन में नहीं होने देंगे. ज्ञापन देने में शामिल स्वामी डॉक्टर सुमनानंद गिरि महाराज महामंडलेश्वर ने कहा कि पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. इसलिए हमने कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि प्रदीप मिश्रा की संपत्ति की जांच भी होनी चाहिए.  

राधा रानी पर बयान देकर भी घिर गये थे प्रदीप मिश्रा

इससे पहले प्रदीप मिश्रा एक और वीडियो सामने आया था. इसमें प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी का जन्म गांव रावल उनका पति अनयघोष, सास का नाम जटिला और ननद का नाम कुटिला बता दिया था. यह वीडियो प्रेमानंद जी महाराज के सामने आया तो उन्होंने प्रदीप मिश्रा को खूब सुनाया. उन्होंने कहा कि तुम्हें राधा रानी कहीं का नहीं छोड़ेंगी. प्रेमानंद जी महाराज की नाराजगी यह वीडियो सामने आने के बाद प्रदीप मिश्रा ने अपनी गलती मानी थी. वहीं वृंदावन का संत समाज ने भी प्रदीप मिश्रा की निंदा की. उन्होंने कहा कि वृंदावन में कथा नहीं होने देंगे. अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि प्रदीप मिश्रा उज्जैन में गोस्वामी तुलसीदास पर बयान को लेकर फंस गये हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement