Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravivar Ke Upay: रविवार का ये उपाय आर्थिक तंगी को करेगा दूर, धन-संपदा में कभी नहीं आएगी कमी

Ravivar Ke Upay: सूर्य की कृपा से व्यक्ति को जीवन में पैसों की तंगी से छुटकारा मिलता है. सूर्य देव को रोजाना जल का अर्घ्य देने से कई समस्याएं दूर होती है.

Latest News
Ravivar Ke Upay: रविवार का ये उपाय आर्थिक तंगी को करेगा दूर, धन-संपदा में कभी नहीं आएगी कमी

रविवार के उपाय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः धार्मिक मान्यताओं के अनुसार रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित माना जाता है. सूर्य देव (Surya Dev) को नवग्रहों में सर्वोच्च और प्रथम ग्रह माना जाता है. सूर्य की कृपा (Surya Dev) से व्यक्ति को जीवन में पैसों की तंगी से छुटकारा मिलता है. सूर्य देव (Surya Dev) को रोजाना जल का अर्घ्य देने से कई समस्याएं दूर होती है. सूर्य देव (Surya Dev) को समर्पित रविवार के दिन कई खास उपाय (Ravivar Ke Upay) करने से व्यक्ति की आर्थिक तंगी दूर होती है साथ ही उसे कई लाभ भी मिलते हैं. तो चलिए रविवार के दिन किए जाने वाले इन खास उपायों (Ravivar Ke Upay) घर में कभी भी नहीं होगी धन-धान्य की कमी, रविवार को कर लें ये छोटा सा उपाय (Ravivar Ke Upay) के बारे में जानते हैं.

रविवार को करें ये खास उपाय (Ravivar Ke Upay)
- रविवार के दिन तांबे के लोटे से सूर्य भगवान को जल का अर्घ्य देने से सूर्य देव प्रसन्न होते है. इस उपाय से व्यक्ति की आर्थिक तंगी दूर होती है. सुर्यदेव को अर्घ्य देने से व्यक्ति का शरीर स्वच्छ होता है और आंखों की रौशनी तेज होती है.
- रविवार को नौकरी और व्यापार में तरक्की के लिए गुड़ और चावल का यह उपाय करना चाहिए. रविवार को गुड़ और चावल को मिलाकर एक नदी में प्रवाहित कर देने से जीवन में तरक्की मिलती है. 

यह भी पढ़ें - Swapna Shastra: सपने में पैसों का नजर आना देता है कई संकेत, जानें कब शुभ-अशुभ की ओर करता है इशारा

- रविवार को बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामना लिखकर नदी में प्रवाहित करने से व्यक्ति की इच्छा पूरी होती है. 
- रविवार के दिन मछलियों को आटा खिलाने से भी शुभ फल मिलते हैं. इस उपाय को करने से जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है. 
- धार्मिक मान्यताों के अनुसार रविवार के दिन मेन गेट के दोनों तरफ देसी घी का दीपक जलाना शुभ होता है. इससे सूर्यदेव और मां लक्ष्मी की कृपा मिलती है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन की कमी नहीं होती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement